Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गोली चला रहे 4 बदमाशों को महिला ने झाड़ू लेकर दौड़ाया, साहस देख फटी रह जाएंगी आंखें

Viral Video: हरियाणा के भिवानी से एक हैरान करने वाला सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई महिला की तारीफ़ करता नजर आ रहा है.

गोली चला रहे 4 बदमाशों को महिला ने झाड़ू लेकर दौड़ाया, साहस देख फटी रह जाएंगी आंखें
Broom scoundrel Goli News Hindi
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के भिवानी से एक हैरान कर देने वाला सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि घर के बाहर फायरिंग कर रहे चार बदमाशों को एक महिला झाड़ू लेकर दौड़ा लेती है. महिला के साहस को देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.


सोशल मीडिया पर वायरल उठे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर के बाहर चार बदमाश बाइक से आकर खड़े हो जाते हैं और फिर वह घर के अंदर से एक व्यक्ति को बुलाते हैं. इसके बाद वह अचानक उस व्यक्ति पर गोली चलाने लगते हैं. आरोपी फायरिंग करने से पहले भागते इससे पहले पड़ोस में रहने वाली एक महिला अपने घर से झाड़ू लेकर बाहर निकल आती है और बदमाशों को दौड़ा लेती है.

यह भी पढ़ें: उत्तरकाशी में रैट माइनिंग के सहारे 41 जिंदगियां, क्या है यह तकनीक

जानिए पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने फायरिंग में घायल हुए व्यक्ति की पहचान हरिकृष्ण के रूप में की है. जिस पर रवि बॉक्सर की हत्या का आरोप है और वह इस समय बेल पर बाहर है. बताया जा रहा है कि हरि कृष्ण का लॉरेंस बिश्नोई से भी संबंध है. 3 महीने पहले भिवानी पुलिस ने हरिकृष्ण पर हमले की योजना बनाने के आरोप में पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था. 

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब ने कामगारों के लिए बदले नियम, क्या भारतीयों पर भी पड़ेगा

हरिकृष्ण पर बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग

हरिकृष्ण पर बदमाशों ने कई राउंड गोलियां चलाईं. हरिकृष्ण ने इस दौरान बचने का प्रयास किया लेकिन वह लड़खड़ाकर गिर गया. जब तक वह उठकर घर में भाग तब तक उसे 4 गोलियां चल चुकी थी. पुलिस ऑफिसर दीपक ने बताया कि घायल हरिकृष्ण को PGIMS रोहतक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement