Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अहमदाबाद में मिनी ट्रक टकराने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत

Road Accident: गुजरात के अहमदाबाद-बागोदरा हाईवे पर एक बड़े सड़क एक्सीडेंट में 10 लोगों की मौत हो गई.

अहमदाबाद में मिनी ट्रक टकराने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत
road accident

 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के अहमदाबाद- बगोदरा हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ है. एक मैजिक और मिनी ट्रक के बीच हुई टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई. एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ आसपास के इलाके के लोग भी हाईवे पर पहुंच गए. पुलिस ने एक्सीडेंट में घायल हुए अन्य लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा. अभी तक हादसे की वजह सामने नहीं आई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मैजिक पर सवार कुछ लोग चोटीला माता के दर्शन करके वापस आ रहे थे. इस बीच हाईवे किनारे खड़ी मिनी ट्रक में मैजिक घुस गई. जिसकी वजह से एक बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में 5 महिलाओं, तीन बच्चे और दो पुरुष की मौत हो गई है. शुरुआती जांच के अनुसार पुलिस की ओर से कहा गया है कि यह हादसा हाईवे पर ट्रक खड़े होने की वजह से हुआ है.

यह भी पढ़ें: Gay हैं पसूरी फेम सिंगर अली सेठी, बॉयफ्रेंड संग शादी पर पाकिस्तान में बवाल

मैजिक में सवार थे 13 लोग

पुलिस के मुताबिक, मंदिर से दर्शन कर लौट रहे मैजिक में 13 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि ड्राइवर के साथ दो लोग आगे बैठे हुए थे, बाकी लोग पीछे बैठे हुए थे. हाईवे पर मैजिक के पहुंचते ही एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें मौके पर ही 10 लोगों ने दम तोड़ दिया और तीन लोगों को पुलिस ने बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि घायल लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. इसके साथ पुलिस ने कहा कि ट्रक का टायर पंचर हो गया था, जिस को सही करने के लिए हाईवे पर खड़ा किया गया था. इस दौरान ही हादसा हो गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement