Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार में आकाशीय बिजली का तांडव, 10 लोगों की मौत, CM Nitish Kumar ने किया आर्थिक मदद का ऐलान

Bihar: प्रदेश में आकाशीय बिजली के कारण बीते 24 घंटो में 10 लोगों की मौत हो गई है. CM नीतीश कुमार की ओर से पीड़ितों के लिए अर्थिक मदद का ऐलान किया गया है.

Latest News
बिहार में आकाशीय बिजली का तांडव, 10 लोगों की मौत,  CM Nitish Kumar ने किया आर्थिक मदद का ऐलान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Bihar: बिहार में आकाशीय बिजली ने मौत का तांडव मचा रखा है. बीते 24 घंटे में वज्रपात के कारण 10 लोगों की मौत हो गई है. आपदा प्रबंधन विभाग ने बारिश के दौरान प्रदेशवासियों से घर के अंदर रहने की अपील की है. ये 10 मौतें बिहार के अलग जिलों में हुई है. 

इसी बीच राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतकों के आश्रितों को आर्थिक मदद का ऐलान किया है. सीएम नीतीश कुमार की ओर से पीड़ितों के परिजनों को चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिए गए हैं.

साथ ही CM Nitish Kumar ने भी प्रदेश के जनमनास से अपील की है कि खराब मौसम के दौरान सभी लोग घर के भीतर ही रहे और पूरी सतर्कता बरतें. खराब मौसम होने पर वज्रपात से बचाव के लिये आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा समय-समय पर जारी किए गये सुझावों का अनुपालन करें. 

 


ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, ऋषिकेष में घाटों से दूर रहने के लिए अलर्ट जारी  


दरअसल पिछले 24 घंटे में वज्रपात से नालन्दा में 02, वैशाली में 01, भागलपुर में 01, सहरसा में 01, रोहतास में 01, सारण में 01, जमुई में 01, भोजपुर में 01 एवं गोपालगंज में 01 व्यक्ति की मौत हुई है.   

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement