Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: बिहार पुलिस के गार्ड ड्यूटी के दौरान आपस में भिड़े, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन

Bihar Police Fighting Video: बिहार में पुलिस टीम के ही दो कर्मियों के झगड़े का वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद जिला पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों आरोपियों को लाइन-हाजिर किया है. 

Bihar: बिहार पुलिस के गार्ड ड्यूटी के दौरान आपस में भिड़े, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन

Bihar Police Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जिस पुलिस के ऊपर जनता की रखवाली की जिम्मेदारी होती है वही अगर आपस में लड़ने लगे तो क्या होगा? बिहार में कुछ ऐसा ही हुआ है.घटना सोहसराय हाल्ट के पास की है. रहुई थाना क्षेत्र इलाके के सोहसराय हॉल्ट के पास जनता की सुरक्षा में लगे 112 पुलिस टीम के दो सुरक्षा गार्ड आपस में ही भिड़ गए. दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद सीनियर अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया है. दोनों आरोपी गार्ड को लाइन-हाजिर होने का आदेश दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की बात जिला पुलिस मुख्यालय ने की है. नालंदा एसपी ने भी मामले का संज्ञान लिया है और जांच का आश्वासन दिया है. 

अब तक यह पता नहीं चला है कि दोनों गार्ड के बीच आपस में किस बात पर झगड़ा शुरू हो गया था. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद से बिहार पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर भी इसकी निंदा की है. ड्यूटी आवर में दो गार्ड का आपस में मारपीट करते देखना आसपास मौजूद लोगों के लिए भी हैरानी का सबब था. ड्यूटी आवर में वर्दी में दोनों गार्ड एक-दूसरे से गुत्थम गुत्था हो गए. आसपास मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे दोनों को शांत किया.

यह भी पढ़ें: हथियार के बदले IMF ने पाकिस्तान को दिया बेलआउट पैकेज? रिपोर्ट ने मचाई सनसनी  

आसपास के लोगों ने दोनों गार्ड का झगड़ा सुलझाया 
हालांकि, यह दोनों सुरक्षा गार्ड आपस में क्यों भिड़े इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. बताया जाता है कि रोजाना की तरह सोहसराय हॉल्ट के पास जनता की सुरक्षा में लगे 112 पुलिस की टीम के सुरक्षाकर्मियों के बीच अचानक कहा-सुनी हुई. दोनों के बीच जारी बहस देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई. यह सब देखकर वहां मौजूद बाकी लोग हैरान रह गए. दोनों पुलिसकर्मी वर्दी में ही लड़ने लगे. वहां पर मौजूद दूसरे लोगों ने दोनों सुरक्षाकर्मियों को किसी तरह से समझाया और शांत कराया. 

यह भी पढ़ें: जिस केस के बाद संसद में रो पड़े थे योगी आदित्यनाथ, 16 साल बाद पकड़ा गया उसका आरोपी

दोनों आरोपियों को एसपी ने किया लाइन-हाजिर 
इस संबंध में रहुई थाना अध्यक्ष नंदन कुमार सिंह ने घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की जांच की बात कही है. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने मामले का संज्ञान लेते हुए तुरंत दोनो पुलिसकर्मी को पुलिस लाइन-हाजिर किया है. एसपी ने अनुशासनिक कारवाई करते हुए जांच के आदेश दिए हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर लोग गार्ड के व्यवहार की आलोचना हो रही है. बिहार पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement