Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6 महीने में 3 बार कर डाली शादी, तीसरी बार में अगुआ को ही बना लिया पति

3 Marriage in 6 Month: एक लड़की ने पिछले 6 महीने में तीसरी बार शादी की है. इस बार तो उसी से शादी हो गई जिसने पिछली दो शादियां करवाईं.

6 महीने में 3 बार कर डाली शादी, तीसरी बार में अगुआ को ही बना लिया पति

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के बेगूसराय में एक युवती ने सिर्फ 6 महीने में तीन बार शादी कर डाली. तीनों बार दूल्हा अलग था. तीसरी बार तो उसी से शादी कर डाली जो पहले उसकी शादी करवाने के लिए अगुआ बना था. दो शादियां टूटने के बाद तीसरा युवक रात के अंधेरे में मिलने पहुंचा था. पकड़ा गया तो अगले ही दिन घरवालों ने गांव के ही मंदिर में दोनों की शादी करवा दी.

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की की पहली शादी वीरपुर थाना क्षेत्र के टांरी गांव में हुई थी. सिंटू कुमार ने इस शादी में अगुआ की भूमिका निभाई थी. कहा जाता है कि पहली शादी के बाद से ही सिंटू और आरती का अफेयर शुरू हो गया था. इसी के चलते आरती की पहली शादी भी टूट गई और फिर सिंटू ने आरती की दूसरी शादी अपने ही गांव के एक लड़के से करवा दी.

यह भी पढ़ें- कमर में पिस्टल लगाकर क्लास में आते थे गुरुजी, वायरल हुई फोटो तो दबंगई पड़ गई भारी

रंगे हाथ पकड़ा गया अगुआ
आरती का दूसरा पति दिल्ली में मजदूरी करता है. कुछ दिन पहले ही वह दिल्ली गया तो सिंटू आरती से मिलने पहुंच गया. देर रात आरती से मिलने पहुंचे सिंटू को गांव के लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद गांव वालों ने मिलकर दोनों की शादी करा दी.

यह भी पढ़ें- असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने खुद को गोली मारकर दे दी जान, पारिवारिक कलह की आशंका

बताया गया है कि पहली शादी के बाद लड़की के पिता ने मुफ्फसिल थाने में सिंटू समेत अन्य लोगों के खिलाफ बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला भी दर्ज करवाया था. इसके बाद से ही सिंटू लगातार आरती के आसपास चक्कर लगाया करता था और रिश्तेदारी का फायदा उठाकर उससे मिलने जाता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement