Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भाजपा आ जाएगी', बिहार BJP अध्यक्ष दिलीप बोले -INDIA गठबंधन क्षेत्रीय राजनीति की कर रही है फिशिंग

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल कहते हैं कि बिहार विधानसभा 2025 का चुनाव एनडीए गठबंधन के साथ पीएम मोदी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. 

Latest News
 'भाजपा आ जाएगी', बिहार BJP अध्यक्ष दिलीप बोले -INDIA गठबंधन क्षेत्रीय �राजनीति की कर रही है फिशिंग

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

 'कांग्रेस और छोटे छोटे दलों से जोड़ कर बने INDI गठबंधन के पास भाजपा को घेरने के लिए जब कोई मुद्दा नहीं होता है तो वो मुस्लिमों को  भड़काने लग जाते हैं. और ये सभी ऐसे चिल्लाते हैं कि भाजपा आ जाएगी, भाजपा आ जाएगी..यही कह कह के इनलोगों ने पूरे देश का माहौल खराब कर रखा है.'य़ह कहना है भारतीय जनता पार्टी के बिहार इकाई के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल का. जायसवाल पिछले दिनों दिल्ली में थे जहां उन्होंने डीएनए हिंदी से विशेष बातचीत की. 

वह कहते हैं कि इंडी ब्लॉक छोटी छोटी पार्टियों के साथ मिलकर यूपी बिहार में जातिवाद और धर्म की राजनीति करते हैं और मतदाता रूपी मछली की फिशिंग करते हैं.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कहते हैं, 'INDI गठबंधन को लगता है कि भाजपा कुछ अलग कर रही है तो वो आरोप प्रत्यारोप पर उतर आते हैं. क्षेत्रीय धर्म के नाम पर लोगों को बांटना और उन्माद फैलाकर मतदाताओं को एकत्रित करते हैं और फिशिंग करते हैं.'
'ये राजनीति नहीं है..राजनीति है कि कैसे हम विकसित भारत बनाएं.'

वह आगे कहते हैं, 'हमलोगों का एक ही नारा है 'सबका साथ सबका विश्वास'. लेकिन जैसे ही हमलोग सबके विकास की बात करते हैं ये लोग मुसलमान भाइयों को डराने लग जाते हैं..कहते हैं 'भाजपा आ जाएगी भाजपा आ जाएगी..और मुसलमानों को डराते हैं..'

क्षेत्रीय  राजनीति करने वालों के पास कोई मुद्दा नहीं होता है वो मुस्लिमों को भड़काने लगते हैं.

दिलीप आगे कहते हैं हम विकास की राजनीति करते हैं. हमारे पीएम मोदी ने देश को विकसित करने की कसम खाई है. लेकिन हमारी विपक्षी पार्टियां सिर्फ जाति और धर्म की राजनीति करते हैं.
 वह आगे कहते हैं, 'जो रुक गया वो तालाब है जो बह गया वो सैलाब है..हम सैलाब की राजनीति करते हैं..विकसित भारत की परिकल्पना करते हैं.'

मुसलमानों को जितना कांग्रेस और इंडी गठबंधन ने डराया है वैसा किसी ने नहीं किया है. कांग्रेस ने आजादी से आज तक मुसलमानों के लिए क्या किया है? वह कहते हैं कि पीएम मोदी के खिलाफ दुनिया भर में नैरेटिव बनाया जा रहा है. क्योंकि वो विकसित देश और विकसित राष्ट्र की परिकल्पना करते हैं. वह कहते हैं कि हम देश को पांच ट्रिलियन की इकोनॉमी बनाएंगे. तो उनके खिलाफ दुनियाभर में अभियान चला  दिया गया. 

अपने प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर वो कहते हैं कि मेरी छवि पूरे बिहार में बहुत अलग है. पटना और दिल्ली में कम लोग जानते हैं लेकिन बिहार के पूरा गांव में लोग मुझे पहचानते हैं. 


यह भी पढ़ें: DNA Exclusive: बिहार BJP प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल बोले -मेरा अध्यक्ष बनना कई लोगों के मुंह पर करारा तमाचा


बिहार और भाजपा का जनाधार
बिहार में भाजपा का जनाधार न खड़ा होने के सवाल को वो सिरे से खारिज करते हैं. वो कहते हैं कि पीएम मोदी और नीतीश कुमार की नेतृत्व में बिहार विधानसभा 2025 का चुनाव एनडीए गठबंधन के साथ लड़ा जाएगा. 

वह लोकसभा में 30 सीटें जीतने को बड़ी जीत बताते हैं और कहते हैं कि 7 सीटों में हम कुछ सीटों में ही 25 हजार वोटों से कम से पीछे रहे हैं. नहीं तो हम 37 सीट जरूर जीतते. 

प्रदेश अध्यक्ष  कहते हैं हमारे ये हालात तब हैं जब हमने इतने खराब नैरेटिव के बाद जीत हासिल की है. वह आगे कहते हैं  ये तो जहर फैलाकर इनलोगों ने हमें पीछे करने की कोशिश की है.

वह कहते हैं,'विधान सभा के हिसाब से अगर देखें तो 174 सीटों पर हमने जीत हासिल की है. यानी दो तिहाई बहुमत से भी ज्यादा पर हम जीते हैं. 'ये हालात तब है जब हमारे लिए पूरी दुनिया में खराब नैरेटिव बनाया गया. पूरी दुनिया की ताकत हमें हराने में लगी थी. सोशल मीडिया पर अभियान चलाया गया लेकिन हमजीते और जीतेंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement