Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: लव मैरिज के 11वें दिन ही गर्दन पर मारी गोली, हॉस्पिटल में बहू ने किया सनसनीखेज खुलासा, जानें पूरा मामला

बिहार के कटिहार से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पर घर के बाहर बैठी महिला को दो युवकों ने गोली मार दी. इस घटना की जांच में बिहार पुलिस जुटी हुई है. आइए जानते है क्या है मामला

Latest News
Bihar: लव मैरिज के 11वें दिन ही गर्दन पर मारी गोली, हॉस्पिटल में बहू ने किया सनसनीख�ेज खुलासा, जानें पूरा मामला

bihar crime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बिहार के कटिहार में एक महिला को गोली मारकर घायल कर देने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है. दरअसल पोठिया थाना क्षेत्र के छोहार पंचायत में दो नकाबपोश अपराधी बाइक से आये और रोशनी कुमारी ( 23 ) पर गोलियां चला दी.

गोली मारकर आरोपी हुए फरार
जब ये वारदात हुई उस समय रोशनी अपने घर के बाहर चबूतरे पर बैठी हुई थी. तभी दो बादमाशों ने रोशनी पर गोलियां चला दी और मौके से फरार हो गए. आस-पास मौजूद लोग तुरंत वहां पहुंचे और घायल अवस्था में रोशनी को कटिहार मेडिकल कॉलेज ले गए. जहां पर रोशनी को एटमिट कर उसका इलाज चल रहा है. 

10 दिन पहले ही हुई थी शादी
डॉक्टरों ने बताया कि रोशनी अब खतरे से बाहर है वहीं पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि रोशनी ने 10 दिन पहले ही पूर्णिया जिले के रहने वाले कार्तिक मंडल से प्रेम विवाह किया था. कार्तिक बिहार पुलिस में कार्यरत हैं और मुजफ्फरपुर में तैनात हैं.

रोशनी ने सासा पर लगाया ये आरोप
होश में आते ही रोशनी का भी बयान पुलिस ने दर्ज किया है. रोशनी का कहना है कि  दस दिन पहले उसने पूर्णिया जिला के टिका पट्टी थाना क्षेत्र के नगरी गांव के लहरा मंडल का पुत्र कार्तिक मंडल से प्रेम विवाह किया था, जिसको लेकर मेरी सास नाराज चल रही थी. सास किरण देवी पांच लाख का डिमांड कर रही थी, जिसको लेकर गोली मरवा देने की धमकी दी थी.


ये भी पढ़ें-Mumbai Metro News: मुंबई की पहली अंडरग्राउंड मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे PM Modi, जानें कितना होगा किराया  


मामले की जांच में जुटी पुलिस 
अब पीड़िता रोशनी के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पोठिया थानाध्यक्ष विवेक कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है. यह टीम इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने कहा है कि गोली चलाने वाले आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर सच पताया लगा जाएगा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement