Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Homosexual Love Story: 3 साल के प्यार को मिली मंजिल, मामी-भांजी ने भागकर रचाई शादी

बिहार के गोपालगंज में दो प्यार करने वालों को मंजिल मिल गई. यहां मामी-भांजी ने तीन साल से चल रहे प्रेम-प्रसंग को शादी के रिश्ते में बदल दिया है.

Latest News
Homosexual Love Story: 3 साल के प्यार को मिली मंजिल, मामी-भांजी ने भागकर रचाई शादी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के गोपालगंज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक अनोखी शादी देखने को मिली है. जहां मामी और भांजी को एक दूसरे से प्यार हो गया. 3 साल प्यार का सिलसिला चलता रहा और अब दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली है. इस शादी की चर्चा हर जगह हो रही है, साथ ही इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

मामी-भांजी को हुआ प्यार 
कुचायकोट के बेलवा गांव की रहने वाली मामी-भांजी ने प्यार की नई मिसाल कायम की है. बता दें कि मामी शोभा कुमारी ने अपनी ही भांजी सुमन कुमारी के साथ सोमवार को विधिवत शादी रचा ली. मामी शोभा कुमारी ने बताया कि उनका अपनी ही भांजी के साथ पिछले 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और इसके बाद आज उन दोनों ने अपने रिश्ते को एक नाम दे दिया है. प्यार में पागल मामी ने भांजी के प्यार में अपने पति को छोड़ दिया. 


ये भी पढ़ें-'शहीद का दर्जा, लाइब्रेरी का नाम, CBI जांच...' कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर पर डॉक्टर्स ने रखी 6 बड़ी मांग


भांजी सुमन ने बताया कि उसकी मामी कभी उसका साथ नहीं छोड़ेंगी. मामी और भांजी ने सबसे पहले एक दूसरे को माला पहनाई और फिर सात फेरे लिए. दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने और मरने की कसमें भी खाईं. ये शादी आज सोमवार को कुचायकोट थाना के सासामुसा रेलवे स्टेशन के पास दुर्गा मंदिर में हुई. 

चर्चा में शादी 
गोपालगंज में मामी और भांजी की ये अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. चारों तरफ इस अनोखी शादी की चर्चा हो रही है. दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर घरवालों को शादी की जानकारी दी है. वीडियो में दोनों ने अपनी मर्जी से शादी करने की बात भी कही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement