Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़कियों ने साथ में डांस करने से रोका, दंबगों ने 10 साल की लड़की को पेट्रोल डालकर जला दिया

Bihar Girl Burnt Alive: बिहार में शादी में डांस को लेकर हुए विवाद के बाद 10 साल की एक लड़की को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है.

लड़कियों ने साथ में डांस करने से रोका, दंबगों ने 10 साल की लड़की को पेट्रोल डालकर जला दिया

Burnt Alive

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के हाजीपुर से एक खौफनाक घटना सामने आई है. एक शादी समारोह में डांस करने को लेकर हुए विवाद के बाद कुछ दबंगों ने 10 साल की लड़की पर पेट्रोल डाला और उसे जिंदा जला दिया. लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. यह घटना हाजीपुर के बरांटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बहुआरा की है.

बुधवार की रात बहुआरा में एक घर के सामने से बारात गुजर रही थी. बारात में मोहल्ले की लड़कियां भी डांस कर रही थीं. इसी दौरान कुछ मनचले लड़के आए और लड़कियों के साथ जबरदस्ती डांस करने लगे. लड़कियों ने इसका विरोध क्योंकि ये लड़के डांस के बहाने छेड़खानी भी कर रहे थे. विरोध के बाद ये लड़के वहां से चले गए.

यह भी पढ़ें- थूक लगाकर नसीरुद्दीन बना रहा था तंदूरी रोटी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

अस्पताल में भर्ती है पीड़िता
रात का समय था और अंधेरा भी था. इसी का फायदा उठाकर इन लड़कों ने 10 साल की एक लड़की को पकड़ लिया. इन मनचलों ने लड़की पर पेट्रोल डाला और उसको जिंदा जला दिया. छठी कक्षा में पढ़ने वाली यह लड़की बुरी तरह से झुलस गई है. इलाज के लिए उसे हाजीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने पीड़िता का बयान भी दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- 'खालिस्तान जिंदाबाद, खालिस्तान जिंदाबाद' एक बार फिर दिल्ली में गूंजे देश विरोधी नारे

महुआ थाने की SDPO पूनम केसरी ने बताया है कि शादी में डांस करने को लेकर दूसरे मोहल्ले के लड़कों से विवाद हुआ था. वारदात वाली जगह से जले कपड़े और केरोसिन जैसी चीजें भी मिली हैं. आरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement