Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार में शराब माफिया का आतंक, कॉन्स्टेबल को नाव पर घसीटा, फिर डुबोकर ले ली जान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुशासन का कितना भी दावा क्यों न कर लें, शराब माफियाओं के आगे उनकी एक नहीं चल रही है. खुद पुलिस भी खतरे में है.

बिहार में शराब माफिया का आतंक, कॉन्स्टेबल को नाव पर घसीटा, फिर डुबोकर ले ली जान

शराब माफियाओं के अड्डे पर इकट्ठी हुई जनता और पुलिस. (तस्वीर-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार में शराब माफियाओं पर लगाम कसने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार फेल हो रही है. शराब माफियाओं के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि शराब तस्करी के खिलाफ एक्शन लेने वाली पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. बूढ़ी गंडक नदी के किनारे जब शराब के अड्डे पर आबकारी विभाग ने रेड डाली तो शराब तस्कर बौखला गए. 

शराब तस्करों ने एक कॉन्स्टेबल को धर दबोचा. जैसे ही शराब माफियाओं को पकड़ने के लिए कॉन्स्टेबल दीपक कुमार नदी के पास गए, तस्करों ने उन्हें नाव में खींच लिया. नाव में उनके साथ मारपीट की गई फिर डुबोकर अपराधियों ने उन्हें मार डाला. हत्या के बाद लाश भी अपराधियों ने नदी में फेंक दी.

नदी में स्थानीय गोताखोरों ने कई घंटों तक तलाशी ली तब जाकर दीपक कुमार का शव उन्हें मिला. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक दो साल पहले ही दीपक आबकारी डिपार्टमेंट में नियुक्त हुए थे.

Girl Kiss viral video:स्कूटी पर कपल का रोमांस, लड़की ने बीच सड़क किया लड़के को Kiss

रेड डाल रही थी पुलिस और हो गई कॉन्स्टेबल की हत्या

रात करीब 12.30 पर जब सकरा मुसहरी सीमा पर पुलिस को इनपुट मिला कि अवैध शराब बेची जा रही है, तभी आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस बूढ़ी गंडक नदी के किनारे शराब बनाने वालों को गिरफ्तार करने गई थी. गलती से दीपक कुमार फंस गए और उन्हें इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. सुशासन का दावा करने वाले नीतीश कुमार के राज्य में शराब तस्कर, पुलिस पर ही भारी पड़ रहे हैं.

BJP नेता के बेटे ने ऑन कैमरा दिखाई दबंगई, चांटे-घूसे मारकर युवक को किया अधमरा, देखें VIDEO

कैसे हुई काॉन्स्टेबल की हत्या, पुलिस ने बताया

आबकारी अधीक्षक संजय कुमार राय ने कहा है कि जैसे ही पुलिस आई, अपराधी नाव की तरफ भागने लगे. तभी दीपक को दो तस्करों ने कैप्चर कर लिया. वे उसे घसीटकर नाव पर लेते गए. उन्होंने हत्या करके नाव में फेंक दिया. अब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. अपराधियों की तलाश जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement