Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ममता ने बताया कौन जीतेगा बिहार विधानसभा चुनाव? Tejashwi Yadav की उड़ गई नींद

दिल्ली पहुंच कर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया से बात करते हुए चौकानें वाले दावें किए हैं. उन्होंने बताया है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में किस राज्य में कौन जीतेगा.

Latest News
ममता ने बताया कौन जीतेगा बिहार विधानसभा चुनाव? Tejashwi Yadav की उड़ गई नींद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आने वाले दिनों में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसको लेकर तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कई दावें किए हैं. साथ ही मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय बजट को भी पूरी तरह से ‘राजनीतिक रूप से पक्षपाती’ करार दिया और कहा कि इसमें सभी गैर-राजग शासित राज्यों की अनदेखी की गई है.

दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को नीति आयोग की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची थीं. ममना बनर्जी ने जो दावे किए हैं उसने से बिहार की सियासत में हलचल मच गई है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ये भी बताया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में किस राज्य में कौन जीतेगा. 

उन्होंने कहा कि “आने वाले चुनावों में, उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में जीत हासिल करेंगे और हरियाणा में कांग्रेस विजयी होगी. इसी तरह से, झारखंड में हेमंत सोरेन अपना रुतबा कायम रखते हुए विपक्ष को धुल चटाएंगे, लेकिन बिहार का अभी पता नहीं. वहीं, केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर भी बंटा हुआ है, जहां लंबे अरसे विधानसभा चुनाव होना बाकी है.”

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि "सरकार ने इस बार के बजट में विपक्ष शासित राज्यों को पूरी तरह से वंचित रखा है." उन्होंने आगे कहा कि "केंद्र ने इन राज्यों के प्रति सौतेला व्यवहार किया है. हमारे खिलाफ इस तरह के भेदभाव और राजनीतिक पूर्वाग्रह को मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती.” 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.  

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement