Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar News: भाजपा ने नीतीश कुमार पर किया बड़ा प्रहार, सुशील मोदी बोले- 2020 में मोदी के नाम पर बने थे CM

Bihar News: सुशील मोदी ने कहा कि साल 2020 में हमें नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मिले थे. अगर हमें आपके नाम पर वोट मिले होते तो हम 150 से 175 के बीच में सीट पाते और आप सिर्फ 175 सीटों पर नहीं सिमटते.

Bihar News: भाजपा ने नीतीश कुमार पर किया बड़ा प्रहार, सुशील मोदी बोले- 2020 में मोदी के नाम पर बने थे CM

Sushil Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी की तरफ से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला गया है. राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के शपथग्रहण समारोह से पहले कहा कि भाजपा ने कभी जेडीयू को तोड़ने की कोशिश की. शिवसेना का उदाहरण दिया जा रहा है. शिवसेना हमारी सहयोगी नहीं थी, वह वहां पर सत्ताधारी पार्टी थी. आप हमारे सहयोगी थे. हमने कभी भी अपने किसी सहयोगी को नहीं तोड़ा.

सुशील मोदी ने आगे कहा कि बीजेपी ने कभी किसी को धोखा नहीं दिया. हमने पांच बार नीतीश कुमार को बिहार का सीएम बनाया. राजद ने उन्हें दो बार सीएम बनाया, हमने वह पांच बार किया. हमारा 17 साल से रिश्ता था. लेकिन आपने (हमारे साथ) दो धोखा किया.

पढ़ें- महाराष्ट्र के 'जख्मों' पर विपक्ष के लिए 'मरहम' का काम करेगा बिहार का सत्ता परिवर्तन!

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि साल 2020 में हमें नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मिले थे. अगर हमें आपके नाम पर वोट मिले होते तो हम 150 से 175 के बीच में सीट पाते और आप सिर्फ 175 सीटों पर नहीं सिमटते. सुशील मोदी ने आगे कहा कि जब चुनाव के दौरान ऐसा लगा कि स्थिति सही नहीं है तो नरेंद्र मोदी ने एक दिन में 3 से 4 रैलियां की. 2020 में नरेंद्र मोदी के नाम पर समर्थन मिला था.

पढ़ें- Loksabha चुनाव में नरेंद्र मोदी का सामना करेंगे नीतीश कुमार? क्या विपक्ष बनाएगा अपना उम्मीदवार?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement