Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा देकर लालू के साथ जा सकते हैं पशुपति पारस, सीट नहीं मिलने से नाराज

Bihar NDA Seat Sharing: बिहार में एनडीए गठबंधन के बीच सीटों का बंटवारा हो गया है. इसमें पशुपति पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली है, जिसकी वजह से वह नाराज चल रहे हैं. 

Latest News
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा देकर लालू के साथ जा सकते हैं पशुपति पारस, सीट नहीं मिलने से नाराज

इंडिया अलायंस में शामिल हो सकते हैं पशुपति पारस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिहार में एनडीए की सीट शेयरिंग (Bihar NDA Seat Sharing) हो चुकी है और इसके साथ ही घमासान भी शुरू हो गया है. पशुपति पारस को एक भी सीट नहीं मिली है जिसकी वजह से वह नाराज हैं. दूसरी ओर उपेंद्र कुशवाहा को भी एक ही सीट मिली है और वह भी असंतुष्ट हैं. ऐसी खबर है कि पारस और कुशवाहा को लालू यादव अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर सकते हैं. पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं देकर बीजेपी ने स्पष्ट कर दिया है कि चिराग पासवान को ही वह दिवंगत रामविलास पासवान का राजनीतिक उत्तराधिकारी मान रही है. 

महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं पशुपति पारस 
पशुपति पारस को लालू यादव ने 3 सीटों का ऑफर दिया है और सूत्रों का कहना है कि वह केंद्रीय मंत्रीमंडल से इस्तीफा देकर महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि वह हाजीपुर की सीट पर सीधे चिराग पासवान को टक्कर देने के मूड में हैं. ऐसे में हाजीपुर की सीट पर चाचा और भतीजे के बीच में जंग काफी रोमांचक हो सकती है.


यह भी पढ़ें: 'जीत के समय क्यों नजर नहीं आती EVM में खराबी', चिराग पासवान का कांग्रेस पर निशाना


पशुपति पारस को बीजेपी भेज सकती है राज्यसभा
दूसरी ओर एक चर्चा यह भी है कि पारस को बीजेपी राज्यसभा भेजकर या गर्वनर की कुर्सी देकर संतुष्ट कर सकती है. सूत्रों का कहना है कि बीजेपी हाई कमान इस बारे में सीधे पारस से बात करेगी. हालांकि, पारस के करीबियों का कहना है कि वह सक्रिय राजनीति से इतनी जल्दी विदाई लेने के मूड में नहीं है. अब यह देखना है कि अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर वह क्या फैसला लेते हैं. 

NDA की सीट शेयरिंग 
बिहार में सीटों की शेयरिंग  हो चुकी है और बीजेपी 17 सीटों पर, जदयू 16 सीटों पर लड़ेगी. सहयोगियों में 5 सीटें चिराग पासवान को मिली हैं. 1-1 सीट उपेंद्र कुशवाहा और जीतनराम मांझी के खाते में गई है. पशुपति पारस को एक भी सीट नहीं मिली है. 


यह भी पढ़ें: NDA में हुआ सीटों का बंटवारा, चिराग पासवान की पार्टी LJPR को मिलीं 5 सीटें, JDU को 16


डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement