Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP पर लगा AAP के इस पार्षद को 'किडनैप' कराने का आरोप, 'उन्होंने मुझे गाड़ी में बैठाया और धमकाया...'

आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर अपने एक पार्षद को किडनैप करने का आरोप लगयाा है. हालांकि, शाम तक पार्षद घर वापस आ गए और उन्होंने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए.

Latest News
BJP पर लगा AAP के इस पार्षद को 'किडनैप' कराने का आरोप, 'उन्होंने मुझे गाड़ी में बैठाया और धमकाया...'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आम आदमी पार्टी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी पर उनके पार्षद रामचंद्र को 'किडनैप' करने का आरोप लगाया. किडनैप किया गया पार्षद अब अपने घर लौट आया है. लौटने पर रामचंद्र ने सोशल मीडिया साइट X पर वीडियो डालकर बताया है कि आज सुबह कुछ लोग उनके घर आए और उन्हें गाड़ी में बैठकरा बीजेपी कार्यालय ले गए.  रामचंद्र का आरोप है कि उन्हें ED-CBI के मामलों में फंसाने की धमकी दी गई. 

पिछले रविवार को पांच सदस्यों ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे. उनमें से एक रामचंद्र थे. रामचंद्र वार्ड नंबर 28 से पार्षद हैं. हालांकि, बीजेपी में शामिल होने के कुछ दिनों बाद उनका हृदय परिवर्तन हो गया और उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल उनके सपने में आए और उन्हें आप में शामिल होने को कहा. उसके बाद पार्षद आम आदमी पार्टी में वापस आ गए. 

आप नेताओं के गंभीर आरोप, देखें वीडियो

सुबह किडनैप हुआ पार्षद, शाम को हुई घर वापसी
रविवार शाम को एक वीडियो साझा करके पार्षद ने कहा कि उन्हें कुछ लोग बीजेपी हेडक्वार्टर्स ले गए थे. जहां उन्हें ED-CBI के मामलों में फंसाने की बात हो रही थी. पार्षद का कहना है कि जब मेरे बेटे आकाश ने पुलिस हेल्पलाइन पर फोन किया और मेरी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पुलिस कमिश्नर को सूचना दी और जब उन्हें (BJP) को मालूम हुआ तो उन्होंने मुझे वापस भेज दिया. 

वीडियो साझा कर बताई आपबीती
पार्षद ने वीडियो जारी कर कहा कि मैं बीजेपी को कहना चाहता हूं कि मैं ED-CBI से नहीं डरता. मैंने कुछ गलत नहीं किया है. मैं दिल्ली चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल का सैनिक हूं. रविवार को आप नेता संजय ने रामचंद्र के बेटे आकाश का वीडियो X पर पोस्ट किया, जिसमें बेट पिता के किडनैप होने का आरोप लगा रहा है.  


यह भी पढ़ें - 'सपने में आए केजरीवाल और मुझे फटकार लगाई...' AAP में वापसी पर और क्या बोले पार्षद रामचंद्र


 

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया, दुर्गेश पाठक समेत कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर इस मामले पर पोस्ट लिखे. आप नेताओं ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. आप ने वीडियो शेयर कर कहा कि BJP का यह कारनामा दिल्ली की क़ानून व्यवस्था पर एक तमाचा है और इस तमाचे की गूंज BJP के LG के कानों में भी पहुंची होगी, जोकि दिल्ली में क़ानून व्यवस्था और पुलिस व्यवस्था के लिए ज़िम्मेदार हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement