Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi Adityanath और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे दिल्ली, UP में होगा उलटफेर?

BJP Meeting In Delhi: लोकसभा चुनाव 2024 के बाद से बीजेपी में लगातार मंथन का दौर जारी है. दिल्ली में बीजेपी मुख्यमंत्रियो और डिप्टी सीएम को बैठक के लिए बुलाया गया है. यूपी को लेकर अहम फैसला भी लिया जा सकता है. 

Latest News
CM Yogi Adityanath और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे दिल्ली, UP में होगा उलटफेर?

योगी और केशव प्रसाद मौर्य से मिलेंगे PM Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) में बीजेपी को अपने दम पर बहुमत नहीं मिला है. इसके बाद से पार्टी और संगठन के स्तर पर कई बार बैठकें हो चुकी हैं और बदलाव भी किया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में जारी सियासी घमासान को लेकर भी पार्टी हाई कमान नाराज बताया जा रहा है. अब दिल्ली में होने वाली बैठक में हिस्सा लेने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी पहुंचे हैं. 

यूपी में सियासी घमासान से नाराज है हाई कमान 
सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे. उत्तर प्रदेश में पार्टी के अंदर चल रही खेमेबाजी से हाई कमान नाराज बताया जा रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ की बैठक से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गायब रहे थे. बीजेपी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जल्द से जल्द सभी गतिरोध खत्म करना चाहता है.


यह भी पढ़ें: 'मुझे अपमानित किया' Niti Aayog की मीटिंग से Mamata Banerjee का वॉकआउट


उत्तर प्रदेश में पार्टी विवाद को खत्म करना चाहती है 
बता दें कि यूपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने स्पष्ट कर दिया है कि मुख्यमंत्री बदलने की बातें अफवाह हैं. हालांकि, शीर्ष नेतृत्व के पास हार की जो समीक्षा रिपोर्ट गई है उसमें जातिगत गोलाबंदी के अलावा, पार्टी के अंदर गुटबाजी की बात भी स्वीकार की गई है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इन सबसे कार्यकर्ताओं के मनोबल पर बुरा असर पड़ सकता है. 

बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी खुद भी सीएम योगी आदित्यनाथ से अलग से मुलाकात कर सकते हैं. सत्ता के लिहाज से उत्तर प्रदेश बीजेपी का मजबूत गढ़ है. संगठन और संघ दोनों ही प्रदेश में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए सही रणनीति पर काम करना चाहते हैं.


यह भी पढ़ें: पाक सेना ने किया Kupwara Terror Attack, 1 जवान शहीद, 4 घायल, 1 आतंकी भी ढेर


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement