Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'महाराष्ट्र में BJP मेरे दादा के समर्थन की वजह से उभरी..., आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान

शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने भाजपा को लेकर एक बड़ा दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा महाराष्ट्र में उनके दादा के समर्थन से उभर पाई.

Latest News
'महाराष्ट्र में BJP मेरे दादा के समर्थन की वजह से उभरी..., आदित्य  ठाकरे का बड़ा बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

शिवसेना (यूबीटी) नेता और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने बड़ा दिया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) इसलिए उभरी क्योंकि उन्हें उनके दादा बाल ठाकरे का समर्थन था. ये बातें आदित्य ठाकरे ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कहीं. आपको बता दें आने वाले कुछ दिनों में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में नेताओं का एक-दूसरे पर वार-पलटवार तेजी से बढ़ गया है.   

'मेरे दादा के समर्थन से बनी बात...'
लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में शिवसेना (UBT) ने 21 सीटों पर चुनाव लड़ा था, जिसमें से 9 पर जीत हासिल कर पाई. इस पर आदित्य ठाकरे से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस हमारे साथ रहकर आगे बढ़ती है तो मुझे खुशी होगी. अगर एनसीपी (एसपी) ग्रो करती है तो मुझे खुशी होगी. यहां तक कि बीजेपी भी महाराष्ट्र में इसलिए बढ़ी क्योंकि मेरे दादा (बाल ठाकरे) ने उन्हें समर्थन दिया, जिसकी उन्हें जरूरत थी. अगर हमारे सहयोगी आगे बढ़ेंगे तो हमें खुशी होगी. 


यह भी पढ़ें - Aditya Thackeray का दावा- हमारे संपर्क में हैं 10-15 विधायक, गद्दारों को जीतने नहीं देंगे


 

गृहमंत्री भी अलर्ट मोड में
तो वहीं, महाराष्ट्र चुनाव में लोकसभा चुनाव में बीजेपी गठबंधन को लगे झटके के बा गृहमंत्री अमित शाह लगातार बैठके कर रहे हैं. उन्होंने मंगलवार की रात को छत्रपति संभाजीनगर में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडण्वीस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता अजित पवार से मुलाकात की. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement