Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lal Krishna Advani को AIIMS से मिली छुट्टी, बुधवार देर रात को हुई थी तबीयत खराब

बुधवार को तबियत बिगड़ने के बाद दिल्ली एम्स में आडवाणी जी को एडमिट किया गया था. वहां पर उन्हें एम्स के जिरियाट्रिक डिपार्टमेंट के डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था.

Latest News
Lal Krishna Advani को  AIIMS से मिली छुट्टी, बुधवार देर रात को हुई थी तबीयत खराब

Lal krishna Advani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली एम्स से लालकृष्ण आडवाणी को डिस्चार्ज किया गया. एम्स के डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी है. वहां मौजूद प्राइवेट वार्ड से वो अपने सरकारी आवास पर वापस आ चुके हैं. बुधवार को अचानक तबियत बिगड़ने की वजह से एम्स में आडवाणी जी को भर्ती कराया गया था. बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व डिप्टी पीएम लालकृष्ण अडवाणी की बुधवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें दिल्ली में मौजूद ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS) लाया गया था. AIIMS में उन्हें ओल्ड एज रिलेटेड प्रॉब्लम की वजह से भर्ती कराया गया था. वहां पर उन्हें एम्स के जिरियाट्रिक डिपार्टमेंट के डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था.


ये भी पढ़ें: कराची में जन्मे, संघ से जुड़े, निकाली राम रथ यात्रा और बने डिप्टी PM, जानिए Lal Krishna Advani का राजनीतिक सफर


इसी साल भारत रत्न से हुए थे सम्मानित
इसी साल लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया गया था.  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की ओर से उनके घर पर पर जाकर उन्हें भारत रत्न समर्पित किया गया था. इस खास मौके पर पीएम मोदी भी वहां उपस्थित थे. इससे पहले साल 2015 में उनको पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था. पद्म विभूषण को भारत के दूसरे सबसे बड़ा नागरिक सम्मान माना जाता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement