Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sana Khan Murder: 50 लाख और सोने की चेन पर हुए झगड़े में हुई बीजेपी नेता सना खान की हत्या

Sana Khan Mrder Reason: बीजेपी नेता सना खान की हत्या में पुलिस ने उनके दूसरे पति अमित शाहू को अरेस्ट किया है. आरोपी ने पुलिस जांच में अपना अपराध कबूल कर लिया है और यह भी बताया कि हत्या के बाद उसने शव कैसे ठिकाने लगाया था. 

Sana Khan Murder: 50 लाख और सोने की चेन पर हुए झगड़े में हुई बीजेपी नेता सना खान की हत्या

San Khan Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जबलपुर में हुई बीजेपी नेता सना खान (Sana Khan Murder) की हत्या में पुलिस अभी तक पड़ताल कर रही है. पुलिस ने सना के पति अमित शाहू को अरेस्ट कर लिया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली है. पुलिस फिलहाल बीजेपी नेता के लाश की तलाश कर रही है. अमित शाहू ने बताया कि उसने हत्या करने के बाद सना के शव को नदी में बहा दिया. हालांकि यहां हर कोई हैरान है कि सिर्फ 6 महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी लेकिन ऐसा क्या हो गया कि बात मर्डर तक पहुंच गई है. दरअसल अमित ने सना की हत्या 2 अगस्त को ही कर दी थी लेकिन परिवार ने  कुछ दिनों बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

50 लाख रुपये और सोने की चेन के लिए हुई थी लड़ाई
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, सना खान मूल रूप से नागपुर की रहने वाली हैं और उनके पिता एक बड़े कारोबारी हैं. नागपुर में ही उनकी अमित शाहू से मुलाकात हुई और फिर प्यार हुआ. दोनों ने 6 महीने पहले ही शादी की थी. शादी के बाद वह ज्यादातर वक्त नागपुर में रहती थीं और जबलपुर आती-जाती रहती थीं. अमित शाहू को कारोबार के लिए सना ने 50 लाख रुपये दिए थे और एक सोने की चेन गिफ्ट की थी. बताया जा रहा है कि इसी पर लड़ाई शुरू हुई. 

यह भी पढ़ें: Independence Day 2023: 76वां या 77वां कौन सा स्वतंत्रता दिवस है? यहां जानें जवाब

वीडियो कॉल के दौरान सना ने चेन अमित के गले में नहीं दिखी तो उससे पूछताछ शुरू कर दी थी. फिर वह जबलपुर आई और वहां दोनों के बीच चेन को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. इस झगड़े में ही उसने अपने 50 लाख रुपये वापस मांगें. नाराज होकर अमित ने उसके सिर पर हमला कर दिया जिससे सना वहीं गिर गई. अमित का कहना है कि उसने हत्या के इरादे से ऐसा नहीं किया था लेकिन वह डर गया और उसकी लाश को नदी में फेंक दिया. पुलिस अब लाश की पड़ताल कर रही है. 

यह भी पढ़ें: 15 अगस्त के बाद तिरंगे झंडे का क्या करें? यहां जान लें सही नियम

पहले भी जेल जा चुका है आरोपी अमित शाहू 
अमित शाहू का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है और वह पहले भी एक हत्या के मामले में वह जेल की हवा खा चुका है. सना और अमित दोनों की ही यह दूसरी शादी थी. छह महीने की शादी में ही सना को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ा. पुलिस आरोपी पति से मिली जानकारी के बाद नदी के उस हिस्से में लाश की तलाश कर रही है जहां से उसने नदी में लाश फेंकी थी. बता दें कि इस मामले में सना खान के परिवार की ओर से गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी जिसके बाद जांच में यह मामला सामने आया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement