Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राहुल गांधी को लेकर स्मृति ईरानी के बदले सुर, कांग्रेस नेता की राजनीति और 'सफेद टी-शर्ट' पर कही ये बात

Smriti Irani on Rahul Gandhi: स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि इन दिनों वो एक अलग राजनीति कर रहे हैं. जानिए उनकी टी-शर्ट के बारे में क्या कहा.

Latest News
राहुल गांधी को लेकर स्मृति ईरानी के बदले सुर, कांग्रेस नेता की राजनीति और 'सफेद टी-शर्ट' पर कही ये बात

Smriti Irani vs Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीजेपी नेता और अमेठी से पूर्व सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता की राजनीति बदल गई है. वह अब हर बात संभलकर बोलते हैं. स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी अब एक अलग राजनीति कर रहे हैं. वह जानते हैं कि युवाओं के बीच जाकर किस तरह का मैसेज देना है. स्मृति ईरानी ने उनके 'सफेद टी-शर्ट' पहनने के पीछे की भी वजह बताई.

स्मृति ईरानी ने एक पॉडकास्ट में कहा कि वो (राहुल गांधी) संसद में सफेद टीशर्ट पहनकर जा रहे हैं. वो जानते हैं कि टीशर्ट से युवा पीढ़ी को क्या संदेश देना चाह रहे हैं. हम इस गलतफहमी में न करें कि वो जो कदम उठा रहे हैं वह बचकाना लगे. वो कदम चाहे आपको अच्छा लगे या बुरा. लेकिन उनकी राजनीति बदल चुकी है. वह अब एक अलग तरह की पॉलिटिक्स कर रहे हैं.

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर लगाया ये आरोप
ईरानी ने आरोप लगाया कि वह चर्चा में बने रहने के लिए ऐसे मुद्दों पर टिप्पणी करते हैं, जिन पर विवाद हो. मिस इंडिया प्रतियोगिता में दलित या आदिवासी प्रतिभागियों की कमी को लेकर राहुल गांधी द्वारा उठाया गया सवाल भी चर्चा में आने के लिए था. राहुल जानते हैं कि इस कॉन्टेस्ट में शामिल होने वाली प्रतिभागियों से सरकार का कोई लेना-देना नहीं है, फिर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को उठाया.

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी से स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हरा दिया था. जिसके बाद से वह राहुल गांधी और उनके परिवार पर तीखी और विवादित टिप्पणी करती थीं. हालांकि, राहुल गांधी ने उनको लेकर कभी कोई टिप्पणी नहीं की. लेकिन 2024 में कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के खिलाफ अपने वरिष्ठ कार्यकर्ता किशोरी लाल शर्मा को मैदान में उतारा. जिन्होंने बीजेपी नेता को भारी मतों से हराया. 


यह भी पढ़ें- असम में 90 साल पुराना मुस्लिम मैरिज रजिस्ट्रेशन एक्ट रद्द, जानिए अब कैसे होंगे निकाह 


इसके बाद सोशल मीडिया पर स्मृति को काफी ट्रोल किया गया. जिसके बाद राहुल गांधी उनके बचाव में आए और लोगों से अपील की कि राजनीति में हार जीत होती रहती है. इस तरह की ट्रोलिंग नहीं की जानी चाहिए. अब स्मृति ईरानी के द्वारा राहुल गांधी की राजनीतिक की तारीफ करना काफी चौंकाने वाला लग रहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement