Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'गुड बाय शिवपुरी' मंच पर भावुक हुईं यशोधरा राजे सिंधिया, नहीं लड़ेंगी चुनाव

Shivpuri Assembly Seat: शिवपुरी में लोगों को संबोधित करते हुए यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि मैंने अपनी मां राजमाता राजे सिंधिया के नक्शेकदम पर चलने की कोशिश की. उन्हीं की प्रेरणा से मैंने चुनाव न लड़ने का फैसला किया.

'गुड बाय शिवपुरी' मंच पर भावुक हुईं यशोधरा राजे सिंधिया, नहीं लड़ेंगी ��चुनाव

Yashodhara Raje Scindia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश में बीजेपी की नेता यशोधरा राजे सिंधिया ने ऐलान किया कि वह शिवपुरी से विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगी. यशोधरा गुरुवार को राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा के अनावरण समारोह में शामिल होने के लिए शिवपुरी पहुंची थीं. कार्यक्रम के दौरान मंच से यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि मैंने तय कर लिया है कि मैं चुनाव नहीं लड़ूंगी. आप सभी ने मेरा साथ दिया इसके लिए धन्यवाद देना चाहती हूं.एक तरह से यह मेरा 'अलविदा'है. इसके बाद उन्होंने शिवपुरी को गुड बाय कह दिया.

मंच से चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा करते समय यशोधरा राजे सिंधिया भावुक भी हो गईं. उन्होंने अपने समर्थन से अपील की कि वह उनके इस निर्णय में साथ देंगे. शिवपुरी में लोगों को संबोधित करते हुए यशोधरा ने कहा कि मैंने अपनी मां राजमाता राजे सिंधिया के नक्शेकदम पर चलने की कोशिश की. उन्हीं की प्रेरणा से मैंने यह फैसला लिया और आज मैं आप सभी से प्रार्थना करती हूं कि आप मेरे इस फैसले में साथ देंगे.

इसे भी पढ़ें- 'UNSC में भारत स्थायी सदस्यता का हकदार' रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने खुलकर किया समर्थन

यशोधरा किस वजह से नहीं लड़ना चाहती चुनाव?
यशोधरा ने कहा कि नई पीढ़ी के आगे आने का समय बीत चुका है. मैं शिवपुरी के सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं जो सभी चुनौतियों में मेरे साथ रहे. इससे पहले यशोधरा राजे सिंधिया स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर चुनाव नहीं लड़ना चाहती थीं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पुष्टि की थी कि खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने पार्टी से अनुरोध किया है कि वह स्वास्थ्य समस्याओं के कारण आगामी राज्य विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं.

इसे भी पढ़ें- World Cup 2023: शुभमन गिल को हुआ डेंगू, टीम इंडिया को बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच खेलना मुश्किल

कौन होगा शिवपुरी से उम्मीदवार?
यशोधरा राजे सिंधिया के चुनाव नहीं लड़ने के बाद बीजेपी के लिए संकट की स्थिति यह बन गई कि अब यहां से किसे टिकट दिया जाए. ऐसे में सियासी गलियारों में अटकलों का दौर शुरू हो गया है. क्योंकि यशोधरा राजे सिंधिया का विधानसभा क्षेत्र शिवपुरी लंबे समय से सिंधिया परिवार से जुड़ा रहा है, इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी मैदान में उतार सकती है

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement