Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मनीष सिसोदिया हैं अपराधी, Elon Musk करो ब्लॉक,' BJP ने लगाई Twitter से गुहार

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अपराधी बताया है.

'मनीष सिसोदिया हैं अपराधी, Elon Musk करो ब्लॉक,' BJP ने लगाई Twitter से गुहार

मनीष सिसोदिया 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्विटर के चीफ एलन मस्क से मनीष सिसोदिया के ट्विटर हैंडल को ब्लॉक करने की अपील की है. उन्होंने मनीष सिसोदिया को अपराधी बताते हुए कहा है कि इन्हें जेल हुई है, उनका ट्विटर हैंडल कोई और चला रहा है, इसलिए ब्लॉक कर दिया जाए.

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा, 'मनीष सिसोदिया एक अपराधी हैं. उनकी ओर से उनके ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल कोई और कर रहा है. एलन मस्क, प्लीज उन्हें ब्लॉक कर दीजिए.'

तजिंदर पाल सिंह बग्गा का यह ट्वीट मनीष सिसोदिया की ओर से किए गए एक ट्वीट के जवाब में आया है. मनीष सिसोदिया के अकाउंट से दावा किया गया था कि उनके अच्छे कामों की वजह से उन्हें जेल में डाला गया है.

इसे भी पढ़ें- IND vs AUS 4th Test Live Scorecard: ख्वाजा ने चौका लगाकर किए 50 रन पूरे, विकेट के लिए तरसे भारतीय गेंदबाज


क्या था मनीष सिसोदिया का ट्वीट?

मनीष सिसोदिया का ट्वीट था, आज तक सुना था कि देश में स्कूल खुलते हैं तो जेल बंद होते है; लेकिन अब इन लोगो ने तो देश में स्कूल खोलने वालों को ही जेल में बंद करना शुरू कर दिया.'

मनीष सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर उठे सवाल

तिहाड़ जेल में मनीष सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग छिड़ी है. AAP सांसद संजय सिंह और MLA सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल के अंदर मनीष सिसोदिया की जान को खतरा है. AAP नेताओं ने उनकी सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए थे. गौरतलब है कि कथित आबकारी नीति घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement