Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP शासित राज्यों के CM की हाई प्रोफाइल मीटिंग, PM Modi भी रहे मौजूद, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

इस साल होने वाले चार राज्यों में विधानसभा चुनाव के संदर्भ में पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा की गई. महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड और जम्मू-कश्मीर  में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं.

Latest News
BJP शासित राज्यों के CM की हाई प्रोफाइल मीटिंग, PM Modi भी रहे मौजूद, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. (फाइल फोटो- BJP/Twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के पार्टी कार्यालय में बीजेपी शासित राज्यों के सभी सीएम की बैठक हुई. इस बैठक में बीजेपी के सभी सीएम और डिप्टी सीएम मौजूद थे. साथ ही इस बैठक में केंद्रीय नेतृत्व की भी मौजूदगी थी. खुद पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा समेत पार्टी के वरिष्ट अधिकारी उपस्थित रहे. इस बैठक में पार्टी के भीतर चल रही गुटबाजी को लेकर चर्चा की गई. साथ ही इस साल होने वाले चार राज्यों में विधानसभा चुनाव के संदर्भ में पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा की गई. महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड और जम्मू-कश्मीर  में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं.


ये भी पढ़ें-दिल्ली की राव IAS Academy के बेसमेंट में भरा पानी, 2 छात्राओं की मौत, लापता छात्रों की तलाश जारी


लोकसभा चुनाव के बाद पहली बड़ी मीटिंग
लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी की ये पहली बड़ी मीटिंग थी. सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि इस मीटिंग में बीजेपी के सभी सीएम ने अपने सभी कार्यं का लोखा-जोखा कोंद्रीय नेतृत्व को सौंपा है. इन सभी सीएम को एक प्रारूप तैयार करके दिया गया था, जिसमें उन्हें अपने कार्यकाल में किए गए विकास कार्य और उपलब्धियों का ब्योरा देना था. इसके साथ ही उन्हें उन प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताने के लिए कहा गया था जिन्हें वो अब तक पूरा नहीं कर पाए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement