Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandigarh: अंगड़ाई लेने से बॉडीबिल्डर की मौत, मुड़ गईं बाजुएं, चंडीगढ़ में हैरान करने वाला मामला आया सामने

Chandigarh Bodybuilder Dies: परिजनों के मुताबिक बॉडीबिल्डर को कोई बीमारी नहीं थी. अचानक उसकी मौत ने सभी को हैरान कर दिया है.  

Chandigarh: अंगड़ाई लेने से बॉडीबिल्डर की मौत, मुड़ गईं बाजुएं, चंडीगढ़ में हैरान करने वाला मामला आया सामने

बॉडीबिल्डर की अंगड़ाई लेने से मौत हो गई.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः चंडीगढ़ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक बॉडीबिल्डर की अंगड़ाई लेते ही मौत हो गई. उसकी दोनों बाजुएं भी मुड़ गई. अचानक हुई इस मौत से सभी हैरान हैं. 33 साल के इस बॉडीबिल्डर (Bodybuilder Died) की पहचान राम राणा के रूप में हुई है. 
 
क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक राम राणा नाम का यह बॉडीबिल्डर अपने दोस्तों के साथ खड़ा था. इसी दौरान वह अंगड़ाई देने लगा. इसी बीच उसकी दोनों बाजुएं पीछे की और मुड़ गई और वह जमीन पर गिर गया. जमीन पर गिरते ही उसकी जुबान दब गई. आनन फानन में दोस्त उसे लेकर सेक्टर-16 स्थित जीएमएसएच अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  

परिजनों का कहना है कि राणा पूरी तरह से स्वस्थ था. उसे किसी भी तरह की कोई बीमारी नहीं थी. वह रोज जिम जाता था. इतना ही नहीं उसे किसी भी तरह की नशे की लत भी नहीं थी. परिवार में दो बच्चे हैं जिनकी उम्र 11 साल 3 साल है. अचानक हुई इस मौत ने सभी को हैरान कर दिया है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement