Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: प्यार का खूनी खेल! सऊदी से मिलने आए प्रेमी के लड़की ने किए 17 टुकड़े

यह साजिश पैसों की लालच में रची गई. इसके लिए उसने सऊदी अरब से ब्वॉयफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया था.

Latest News
Crime News: प्यार का खूनी खेल! सऊदी से मिलने आए प्रेमी के लड़की ने किए 17 टुकड़े
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से लड़की द्वारा ब्वॉयफ्रेंड की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये मामला कोरबा ((Korba)) जिले का है. 16 साल की लड़की ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर दी. हत्या को दौरान मृतक का गला रेता गया था. साथ ही उसकी लाश के 17 टुकड़े कर दिए गए, और बैग में भरकर उसे नहर में डाल दिया गया. हत्या के बाद लड़की और दूसरा आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे. नहर से शव के टुकड़े मिलने के बाद से पुलिस लगातार इस मामले की तफ्तीश कर रही थी. आखिरकार पुलिस को इस मामले में कामयाबी मिली. अब दोनों आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है. दोनों ओडिशा से गिरफ्तार हुए हैं.


यह भी पढ़ें- हवाला के जरिए पहुंचे 45 करोड़, केजरीवाल को बनाया आरोपी नंबर 37... ED की चार्जशीट में बड़े खुलासे


पुलिस की जांच में पता चला है कि ब्वॉयफ्रेंड की हत्या का षड्यंत्र लड़की ने धन के लोभ में रचा था. इसके लिए उसने सबसे पहले सऊदी अरब से अपने ब्वॉयफ्रेंड को बुलाया, और साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में शामिल दोनों आरोपियों के पास से मृतक के सोने की चेन, मोबाइल और पैसे मिले.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement