Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shrikant Tyagi ने सूरजपुर कोर्ट में लगाई सरेंडर की अर्जी, नोएडा पुलिस बोली- जल्द होगी गिरफ्तारी

Shrikant Tyagi गौतमबुद्धनगर की सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में हैं. उसकी तरफ से सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगाई गई है.

Shrikant Tyagi ने सूरजपुर कोर्ट में लगाई सरेंडर की अर्जी, नोएडा पुलिस बोली- जल्द होगी गिरफ्तारी

Shrikant Tyagi News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा का नेता श्रीकांत त्यागी सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर कर सकता है. श्रीकांत त्यागी की तरफ से सूरजपुर की CJM कोर्ट में सरेंडर की अर्ज लगाई गई है. गौतमबुद्धनगर पुलिस ने सूरजपुर की कोर्ट के बाहर बड़ी तादाद में पुलिसकर्मियों की तैनाती की हुई है. नोएडा पुलिस श्रीकांत त्यागी के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर चुकी है. इससे पहले आज श्रीकांत त्यागी की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश में होने की जानकारी मिली थी. 

श्रीकांत त्यागी के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बेहद सख्त नजर आ रहे हैं. सीएम ऑफिस की तरफ से श्रीकांत त्यागी को दी गई सुरक्षा को लेकर रिपोर्ट मांगी थी. सीएम ऑफिस ने यह पूछा कि किन आधिकारियों के हने पर श्रीकांत त्यागी को सुरक्षा दी गई थी. बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी की मदद करने वाले अफसरों और नेताओं पर भी कुछ दिनों में गाज गिर सकती है.

श्रीकांत के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

सोमवार सुबह नोएडा अथॉरिटी ने ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी द्वारा किए गए अवैध निर्माण पर बुलडोजर से कार्रवाई की. इसके अलावा नोएडा के भंगेल गांव में भी श्रीकांत त्यागी की अवैध दुकानें  बताई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि नोएडा में श्रीकांत त्यागी की मार्केट में 15 दुकानें अवैध हैं. इन पर भी नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर चल सकता है.

पढ़ें- Shrikant Tyagi पर इनाम का ऐलान, जानिए इस मामले से जुड़े 5 बड़े अपडेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement