Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मायके से काफी दूर था ससुराल, विदाई के बाद रास्ते में ही रोने लगी दुलहन, शादी तोड़कर लौट आई घर

Viral News in Hindi: एक दुलहन ने सिर्फ इसलिए शादी तोड़ दी कि उसका ससुराल बहुत दूर था. वह आधे रास्ते से ही लौट आई.

मायके से काफी दूर था ससुराल, विदाई के बाद रास्ते में ही रोने लगी दुलहन, शादी तोड़कर लौट आई घर

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी की रहने वाली एक लड़की की शादी राजस्थान के बीकानेर के लड़के से हुई. विदाई के बाद रास्ते में दुलहन को लगा कि ससुराल तो बहुत दूर है. परेशान होकर दुलहन रोने लगी और उसने कह दिया कि अब वह आगे नहीं जाएगी. बहुत मान-मनौव्वल हुई लेकिन वह एक न मानी. आखिर में दुलहन अपने घर लौट आई. इतना ही नहीं, उसने यह शादी भी तोड़ दी और इतनी दूर के ससुराल में जाने से ही इनकार कर दिया. अब दोनों पक्षों के लोग हैरान हैं कि आखिर किया क्या जाए.

सड़क के रास्ते वाराणसी से बीकानेर की दूरी लगभग 1300 किलोमीटर है. वाराणसी की वैष्णवी और बीकानेर के रवि की शादी वाराणसी कोर्ट में हुई और शादी से जुड़ी परंपराएं भी निभाई गईं. लड़की विदा हुई और वाराणसी से कानपुर तक पहुंच गई. रास्ते में जब गाड़ी एक पेट्रोल पंप पर रुकी तो वैष्णवी वहां खड़ी पुलिस की गाड़ी के पास गई और पुलिसकर्मियों के सामेन रोने लगी.

यह भी पढ़ें- बैंड न बाजा, घोड़ी न गाड़ी, 28 किमी पैदल चलकर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

पुलिस को देखकर रास्ते में ही रोने लगी दुलहन
लड़के वालों को लगा कि पुलिस दुलहन को ही पकड़कर ले जा रही. बाद में उन्हें हकीकत पता चली कि दुलहन खुद पुलिस से शिकायत करते हुए रो रही थी. उसने पुलिस से कहा कि वह 7 घंटे के अब तक के सफर में थक गई है और वह आगे बीकानेर तक नहीं जाना चाहती. उसने यह भी कहा कि वह अपनी मां से दूर नहीं जाना चाहती और शादी तोड़ने के लिए तैयार है. लड़के वालों ने पुलिस को शादी के कागज दिखाए और यह भी बताया कि लड़की वालों को पहले से पता था कि लड़के का घर बीकानेर में है.

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो युवक को मिले 25,000 रुपये, लोग बोले- हमें भी बता दो स्कीम

पुलिस ने लड़की की मां से बात की तो उसने कहा कि उसे इसकी जानकारी नहीं थी कि लड़के वाले बीकानेर के हैं. दुलहन की मां ने भी शादी तोड़ने और दुलहन को लौटाने की ही बात कही. पुलिस ने दुलहन को समझाने की भरपूर कोशिश की लेकिन जब वह अड़ी रही तो दुलहन को वहीं से वाराणसी भेज दिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement