Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बृजभूषण शरण सिंह का ऐलान, 'मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं लेकिन बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट भी करवाएं'

Brij Bhushan Singh: कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि वह अपना नार्को या लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने को तैयार हैं.

बृजभूषण शरण सिंह का ऐलान, 'मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं लेकिन बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट भी करवाएं'

Brij Bhushan Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे बृजभूषण शरण सिंह ने एक नया ऐलान किया है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि पहलवानों के यौन उत्पीड़न के केस में वह अपना नार्को टेस्ट करवाने को तैयार है. बृजभूषण ने इसके लिए एक शर्त यह भी रखी है कि वह तभी अपना नार्को टेस्ट करवाएंगे जब आरोप लगाने वाली विनेश फोगाट और उनका साथ दे रहे बजरंग पूनिया भी अपना नार्को टेस्ट करवाएं.

बृजभूषण सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मै अपना नार्को टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हूं लेकिन मेरी शर्त है कि मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होने चाहिए. अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं तो प्रेस बुलाकर घोषणा करें और मैं उनको वचन देता हूं कि मै भी इसके लिये तैयार हूं. बृजभूषण शरण सिंह सांसद कैसरगंज.'

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में 'मनहूस' रही है स्पीकर की कुर्सी, विधानसभा अध्यक्ष बनने से कतराते हैं लोग, वजह क्या है?

'प्राण जाए पर वचन न जाई'
भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष रहे बृजभूषण शरण सिंह ने आगे लिखा है, 'मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं और हमेशा कायम रहने का देशवासियों को वादा करता हूँ. रघुकुल रीति सदा चली आई. प्राण जाए पर वचन न जाई. जय श्री राम.' बता दें कि बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट उन पहलवानों में से हैं, जो बृजभूषण के खिलाफ जंतर-मंतर पर 23 अप्रैल से ही धरने पर बैठे हैं.

यह भी पढ़ें- नए संसद भवन के उद्घाटन पर रार, विपक्ष क्यों नहीं चाहता पीएम मोदी करें उद्घाटन?

बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को दिल्ली के जंतर मंतर पर चल रहे पहलवानों के धरने को किसानों, खाप पंचायतों सहित कई संगठनों का समर्थन मिल रहा है. बता दें कि नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement