Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बहन को न हो जरा भी तकलीफ इसके लिए भाई ने किया दिल जीतने वाला काम, देखें बेहद इमोशनल वीडियो

बड़ा भाई ने छोटी बहन को साइकिल पर बिठाकर उसे गिरने से बचाने के लिए एक बेहतरीन जुगाड़ किया है. बच्चे को किसी ने चुपके से कैमरे में कैद कर लिया.

बहन को न हो जरा भी तकलीफ इसके लिए भाई ने किया दिल जीतने वाला काम, देखें बेहद इमोशनल वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भाई बहन (Brother Sister Love) के बीच प्यार का बंधन बहुत ही शुद्ध और खास होता है. दोनों के बीच जमकर प्यारी नोंकझोंक होती है तो उससे कहीं ज्यादा प्यार होता है. एक बड़ा भाई पिता, मां और दोस्त बनकर बहन का ख्याल रखता है. भाई बहन के प्यार का दिखा रहा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral on Social Media) हो रहा है. इसमें एक भाई अपनी छोटी बहन को साइकिल की सैर कराने के लिए बैठाता है. वह नीचे न गिरे इसके लिए अनूठा जुगाड़ भी कर देता है. यह वीडियो आपको इमोशनल कर देगा. 

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक 10 से 12 साल का बच्चा अपनी छोटी बहन को साइकिल पर पीछे बिठाकर कहीं ले जा रहा है, लेकिन बहन गिर न जाए. इसके लिए बड़े भाई ने ऐसा जुगाड़ किया है कि हर कोई उसके दिमाग और प्यार की तारीफ कर रहा है. भाई बहन को गिरने से बचाने के लिए उसके पैर साइकिल के आगे बांध देता है. ताकि साइकिल चलाते समय उसकी बहन पूरी तरह से सुरक्षित रहे. बहन को तकलीफ न हो, इसके लिए वह बच्ची के पैरों को कपड़े से साइकिल में बांध रहा है. उसका यह वीडियो उर्दू नॉवेल्स नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. इस वीडियो पर कैप्शन दिया गया है भाई का प्यार.   

वीडियो देख इमोशनल हुए यूजर्स, दे रहे ऐसे कमेंट्स

ट्विटर पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 40 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग वीडियो देखकर इमोशनल कमेंट्स भी डाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि जिम्मेदार और प्यार करने वाला भाई. एक यूजर ने लिखा है बड़े भाई हमेशा प्यार करने के साथ ही ख्याल रखते हैं, लेकिन जताते नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement