Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बहुत दिनों बाद BJP के खिलाफ बोलीं मायावती! योगी सरकार पर उठा दिया बड़ा सवाल

BSP Chief Mayawati ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आपराधिक तत्वों का बेखौफ हो जाना लचर कानून-व्यवस्था का सबूत है. इनका विकास भी कुछ खास जिलों तक सीमित है.

बहुत दिनों बाद BJP के खिलाफ बोलीं मायावती! योगी सरकार पर उठा दिया बड़ा सवाल

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. मायावती ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में ‘जंगलराज’ है और विकास का ढोल सिर्फ एक छलावा है. उन्होंने ट्वीट किया, "बांदा जिले में यमुना नदी पर निर्माणाधीन पुल के वर्षों से अधूरे पड़े रहने के कारण नाव हादसे में कई लोगों की मौत, हापुड़ में पेशी पर आए आरोपी की दिन दहाड़े हत्या और अब हमीरपुर में सामूहिक दुष्कर्म की दर्दनाक घटना साबित करती है कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज है तथा विकास का ढिंढोरा छलावा मात्र है!"

मायावती ने आगे कहा, "उत्तर प्रदेश में आपराधिक तत्वों का बेखौफ हो जाना लचर कानून-व्यवस्था का सबूत है. इनका विकास भी कुछ खास जिलों तक सीमित है, जबकि प्रदेश के हर क्षेत्र में गरीबी और बेरोजगारी है. सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे."

पढ़ें- Akhilesh Yadav का साथ छोड़कर मायावती के साथ जाएंगे ओपी राजभर? जानिए क्या है प्लान

गौरतलब है कि बांदा जिले के समगरा गांव में 11 अगस्त को एक नाव पलटने से उस पर सवार 11 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं, 16 अगस्त को हापुड़ के जिला एवं सत्र न्यायालय के बाहर हरियाणा के हिस्ट्रीशीटर की तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस वारदात में एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया था.

पढ़ें- Mayawati ने अपने करीबियों पर ही साधा निशाना- दलित भी हैं स्वार्थी, CBI के छापे के बाद रिश्तेदारों ने छोड़ दिया साथ

इनपुट- PTI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement