Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Badaun Double Murder Case: आरोपी साजिद के एनकाउंटर की होगी जांच, DM ने 15 दिन में मांगी रिपोर्ट

Badaun double Murder Case: बदायूं पुलिस ने दो बच्चों की निर्मम हत्या करने वाले आरोपी साजिद को एनकाउंटर में मार गिराया. उसके तीन गोलियां लगी थीं. जबकि दूसरा आरोपी अभी भी फरार है.

Latest News
Badaun Double Murder Case: आरोपी साजिद के एनकाउंटर की होगी जांच, DM ने 15 दिन में मांगी रिपोर्ट

badaun double murder case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए डबल मर्डर से हड़कंप मचा हुआ है. 19 मार्च की शाम को साजिद और जावेद नाम के आरोपियों ने दो मासूम बच्चों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी. वारदात के तीन घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी साजिद का एनकाउंटर कर दिया. इस मामले में बदायूं के डीएम मनोज कुमार ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट से 15 दिन में रिपोर्ट मांगी है. 

पुलिस एनकाउंटर में मारे गए साजिद के तीन गोलियां लगी थी. दो उसके सीने में और एक गोली पेट की साइड में लगी थी. पुलिस ने भारी सुरक्षा के बीच हत्यारोपी का पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद उसके शव को पुलिस सुरक्षा में गांव सखानू ले जाया गया. जहां कब्रिस्तान में दफनाया गया. आरोपी की मां ने कहा कि उसने जो गलत किया, उसका सही परिणाम उसे मिला है.

क्या बोलीं आरोपी की मां?
आरोपी साजिद की मां नाजरीन ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा था. उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. जिन बच्चों के साथ यह घटना घटी, उसका मुझे बेहद अफसोस है.’ पुलिस मुठभेड़ के बारे में पूछे जाने पर नाजरीन कहा, ‘उन्होंने जो गलत किया, उसका सही परिणाम उसे मिला है. 

पुलिस महानिरीक्षक (बरेली रेंज) आरके सिंह ने बताया कि हत्या के कुछ घंटों बाद ही आरोपी साजिद (22) को मुठभेड़ में मार गिराया गया. इलाके में हाल ही में नाई की दुकान खोलने वाले साजिद ने मंगलवार को एक घर में घुसकर तीन नाबालिगों आयुष (12), अहान उर्फ हनी (8) और युवराज (10) पर चाकू से जानलेवा हमला किया था. आयुष और अहान की मौत हो गई, जबकि युवराज को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


ये भी पढ़ें- 'औरंगजेब की सोच महाराष्ट्र पर कर रही है चढ़ाई', संजय राउत का भड़काऊ बयान


क्या था पूरा मामला?
मृतकों के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी साजिद अपने भाई जावेद के साथ मंगलवार उनके घर पहुंचा. साजिद ने मेरी पत्नी संगीता से अपनी पत्नी के प्रसव के लिए 5000 रुपये मांगे थे. जब मेरी पत्नी पैसे लेने अंदर गई तो साजिद घर की छत पर चला गया और जावेद भी छत पर पहुंच गया जिसके बाद दोनों ने मेरे दो बेटे आयुष और अहान को भी छत पर बुलाया. इसके बाद दोनों ने तेज धारदार हथियार से मासूमों पर हमला कर दिया.

पीड़ित पिता ने बताया कि जब मेरी पत्नी पैसे लेकर बाहर आई तो उसने साजिद और जावेद को नीचे आते देखा. मेरी पत्नी को देखकर उन्होंने कहा 'आज मैंने अपना काम कर दिया है और घटनास्थल से फरार हो गए.’ आरोपियों ने तीसरे बच्चे युवराज पर भी हमला किया जो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. मृतक बच्चों के पिता एक निजी ठेकेदार हैं और घटना के समय वह जिले से बाहर था. घर पर उनकी पत्नी संगीता के अलावा उनकी मां भी मौजूद थीं. घटना के कुछ घंटों बाद साजिद (22) को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया जबकि जावेद फरार है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement