Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, बस और पिकअप की टक्कर में 10 की मौत, 37 घायल

इस दर्दनाक घटना में 10 लोगों की मौत हो गई और 37 घायल हो गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को उपचार के लिए स्थानीय लोगों की मदद से हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया है.

Latest News
UP News: बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, बस और पिकअप की टक्कर में 10 की मौत, 37 घायल

Bulandshahar Road Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बुलंदशहर में स्थित सलेमपुर थाना क्षेत्र में एक बस और मैक्स  पिकअप की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक घटना में 10 लोगों की मौत हो गई और 37 घायल हो गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को उपचार के लिए स्थानीय लोगों की मदद से हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया है. जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है. वहीं, मृतकों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

बेहद दर्दनाक था ये हादसा 
बुलंदशहर के डीएम सीपी सिंह की तरफ से इस घटना को लेकर सूचना दी गई है. उन्होंने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में कुल 10 लोगों की मौत हुई है. वहीं 37 लोग जख्मी हुए हैं. जख्मी लोगों को उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया है. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही गाड़ियों के अगले पार्ट्स के परखच्चे उड़ गए. 


यह भी पढ़ें - Jharkhand Floor Test: झारखंड में होगा 'खेला' या बहुमत करेंगे साबित? 8 जुलाई को हेमंत सोरेन की अग्निपरीक्षा


लोगों में आक्रोश, किया सड़क जाम
इस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. इस दर्दनाक घटना को लेकर लोग काफी आक्रोशित थे. उनकी तरफ से हाइवे पर चक्का जाम कर दिया गया. हालांकि, पुलिस के प्रयासों के बाद उन्हें समझा कर जाम खुलवाया गया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement