Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैंसर पीड़ित मरीज ने एयर होस्टेस से बैग रखने को कहा, फ्लाइट क्रू ने प्लेन से ही उतार दिया, DGCA ने मांगी रिपोर्ट

IGI Airport News: दिल्ली से न्यूयॉर्क जा रही एक फ्लाइट में बैठी महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें उड़ान से पहले ही फ्लाइट से उतार दिया गया.

कैंसर पीड़ित मरीज ने एयर होस्टेस से बैग रखने को कहा, फ्लाइट क्रू ने प्लेन से ही उतार दिया, DGCA ने मांगी रिपोर्ट

Flight Controversy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फ्लाइट में यात्री से बदसलूकी का एक और मामला सामने आया है. दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से अमेरिका के न्यूयॉर्क जा रही एक फ्लाइट से एक कैंसर मरीज को उतार दिया गया. अब इस मामले में DGCA ने संबंधित अमेरिकन एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है. बताया गया है कि कैंसर पीड़ित महिला ने अपना सामान रखने के लिए फ्लाइट अटेंडेंट की मदद मांग ली थी क्योंकि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही ऑपरेशन करवाया था. पीड़िता का कहना है कि इतनी सी बात पर ही उन्हें फ्लाइट से उतार दिया गया है.

पीड़िता ने इस पूरे वाकये की शिकायत डीजीसीए और दिल्ली पुलिस से की थी. इस मामले की जांच की जा रही है. शिकायत के मुताबिक, यह घटना 30 जनवरी की है. आरोप लगाने वाली मीनाक्षी सेनगुप्ता का कहना है कि वह कैंसर की मरीज हैं और कुछ महीने पहले ही उनका ऑपरेशन हुआ है. मीनाक्षी ने IGI एयरपोर्ट पर भी व्हील चेयर की मदद ली थी. मीनाक्षी ने कहा कि एयरपोर्ट कर्मचारियों ने उन्हें फ्लाइट के अंदर पहुंचा दिया था. उनके मुताबिक, वह कमजोरी की वजह से अपने हैंड बैग को ऊपर के केबिन में नहीं रख पा रही थीं. इसी को लेकर उन्होंने एयर होस्टेस से मदद मांगी लेकिन उसने साफ इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें- अमेरिकी वीजा के लिए 500 दिन में आ रहा इंटरव्यू का नंबर, तत्काल चाहिए तो जानिए ये नियम

'बैग नहीं रख पाई तो फ्लाइट से उतारा'
काफी देर हो गई और फ्लाइट के उड़ान भरने का समय हो गया. एयर होस्टेस ने महिला से कहा कि वह अपना बैग ऊपर रख लें. महिला ने अपनी समस्या बताई और मदद मांगी लेकिन एयर होस्टेस ने मदद करने के से साफ इनकार कर दिया. साथ ही, यह भी कहा कि परेशानी है तो उतर जाओ. आखिर में महिला को फ्लाइट क्रू ने नीचे उतार दिया.

यह भी पढ़ें- अडानी विवाद: देशभर में SBI और LIC के दफ्तरों के बाहर आज कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

इस मामले पर एयरलाइन कंपनी का कहना है कि कर्मचारियों के निर्देशों का पालन न करने की वजह से उन्हें फ्लाइट से उतारा गया है. कंपनी के मुताबिक, महिला को उनके टिकट के पैसे लौटाने का भी ऑफर दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement