Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'गुनाह करके कहां जाओगे ग़ालिब', मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर गौतम गंभीर का शायराना तंज

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी गंदी राजनीति है. उनकी गिरफ्तारी से लोगों में बहुत रोष है. वो सब देख रहे हैं.

'गुनाह करके कहां जाओगे ग़ालिब', मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर गौतम गंभीर का शायराना तंज

Gautam Gambhir attack manish sisodia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है. सीबीआई ने 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सिसोदिया (Manish Sisodia) अरेस्ट किया. सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. AAP इसे तानाशाही और गंदी राजनीति बता रही है. वहीं बीजेपी इसके लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रही है. इस बीच बीजेपी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने शायराना अंदाज में तंज कसा है. 

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, 'गुनाह करके कहां जाओगे गा़लिब, ये जमीं ये आसमां सब 'AAP' ही का तो है.' वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, 'शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया भी गिरफ्तार. शराब से बर्बाद हुए परिवारों के माता बहनों की हाय लगी है मनीष सिसोदिया को मैं शुरू से कह रहा हूं केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल जाएंगे, इनमें से दो लोग जेल जा चुके, अगला नंबर केजरीवाल का है.'

ये भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया को CBI ने क्यों किया गिरफ्तार, क्या-क्या लगाए आरोप? 10 प्वाइंट में समझें पूरा मामला

मनीष सिसोदिया बेकसूर, हमारे हौसले और बढ़ेंगे
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया बेकसूर हैं. उनकी गिरफ्तारी गंदी राजनीति है. सिसोदिया की गिरफ्तारी से लोगों में बहुत रोष है. लोग सब देख रहे हैं. लोगों को सब समझ आ रहा है. लोग इसका जवाब जरूर देंगे. इससे हमारे हौसले और बढ़ेंगे. हमारा संघर्ष और मजबूत होगा.

ये भी पढ़ें- Excise Policy Probe: सिसोदिया पर किन धाराओं में केस दर्ज, अगर दोष साबित हुआ तो कितनी साल की होगी जेल

सीबीआई ने इन मामलों में पाया आरोपी
सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को सबूतों को नष्ट करने का आरोपी पाया है. इसमें उनकी मिलीभगत सामने आई है. इस मामले में एक ब्यूरोक्रैट ने सीबीआई को दिए अपने बयान में कहा था कि एक्साइज पॉलिसी तैयार करने में सिसोदिया ने अहम भूमिका निभाई थी GoM ( Group of Minister) के सामने आबाकारी नीति को लेकर कुछ निर्देश भी दिए थे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement