Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीबीआई ने रिश्वत लेते दो पुलिसकर्मियों को किया गिरफ्तार, देखें CCTV फुटेज

CBI Raid:छापेमारी के दौरान एक हेड कॉन्स्टेबल ने भागने की कोशिश की लेकिन सीबीआई के अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया. अब इस मामले में जांच की जा रही है.

सीबीआई ने रिश्वत लेते दो पुलिसकर्मियों को किया गिरफ्तार, देखें CCTV फुटेज

CBI Raid

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने मंगलवार को रिश्वत लेते दो पुलिसकर्मियों को रंगे हाथ पकड़ा. मंगोलपुरी इलाके में ई रिक्शा चार्जिंग और पार्किंग की अनुमति देने के लिए रिश्वत मांगने के आरोप में दिल्ली पुलिस के दो हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार पुलिसकर्मियों की पहचान भीम और अक्षय के रूप में हुई है. आइए जानते हैं कि सीबीआई ने पुलिस कर्मियों को कैसे पकड़ा.

रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब 8 बजे सीबीआई ने मंगोलपुरी थाना इलाके में रेड डाल कर दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, पुलिसकर्मियों ने मंगोलपुरी में अवैध रूप से पार्किंग चलाने के लिए एक शख़्स से 50 हजार रुपए प्रति माह के हिसाब से रिश्वत की मांग की थी. इस मामले में रिक्शा चालक ने शिकायत दर्ज की थी. 

 

इसे भी पढ़ें- बाढ़ बारिश से बेहाल देश, आफत में लोगों की जान, कहां हुआ कितना नुकसान? जानिए सबकुछ

 

सीबीआई के छापे से मचा हड़कंप


शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर सीबीआई ने प्लानिंग की. सीबीआई ने दोनों पुलिसकर्मियों को पकड़ने के लिए छापेमारी करने का फैसला लिया. प्लान के मुताबिक, सीबीआई ने दिल्ली पुलिस में तैनात दोनों पुलिसकर्मियों को घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. इस दौरान एक आरोपी भीम ने भागने की कोशिश की लेकिन सीबीआई ने पकड़ लिया. यह पूरी घटना पुलिस स्टेशन के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  जिसका फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement