Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस कंपनी के CEO और MD की बेरहमी से पूर्व कर्मचारी ने की हत्या, जानिए पूरा मामला

CEO Murder News: डीसीपी नॉर्थ-ईस्ट बेंगलुरु लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई. हमलावर फेलिक्स फरार है.

इस कंपनी के CEO और MD की बेरहमी से पूर्व कर्मचारी ने की हत्या, जानिए पूरा मामला

CEO MD Murder 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बेंगलुरु में कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और मुख्य कार्यकारी अधिकारी की हत्या कर दी गई. घायल होने के बाद CEO और MD को अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि मैनेजिंग डायरेक्टर की हत्या के दिन में घुसकर तलवार से की गई. हत्या करने के बाद हमलावर फरार हो गया. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

नॉर्थ ईस्ट बेंगलुरु के डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद ने कहा कि एरोनिक्स इंटरनेट कंपनी के एमडी फणींद्र सुब्रमण्यम और सीईओ वीनू कुमार की एक पूर्व कर्मचारी ने केबिन में घुसकर तलवार से हमला करके दोनों की हत्या कर दी. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपी की जांच में जुटी गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ऑफिस के अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है. 

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में यमुना की लहर बेलगाम, हजारों लोगों का रेस्क्यू, निचले इलाकों में बाढ़ का अलर्ट

इलाके में डर का माहौल

एरोनिक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड एक प्राइवेट कंपनी है, जो 7 नवंबर 2022 को इनकॉर्पोरेट हुई थी. बेंगलुरु में इसका रजिस्टर्ड ऑफिस है. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपी की जांच में जुटी गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ऑफिस के अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है. खुलेआम हुई इस हत्या के बाद पुलिस पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. हत्या की वजह से इलाके में डर का माहौल बना हुआ है.

आरोपी ने रची हत्या की साजिश

आरोपी की पहचान टिकटॉक स्टार जे. फेलिक्स उर्फ जोकर फेलिक्स के रूप में हुई है. फेलिक्स ने एरोनिक्स छोड़कर अपनी खुद की कंपनी स्थापित की थी. सुब्रमण्यम व्यवसाय में उनके लिए प्रमुख प्रतिस्पर्धी थे इसलिए उन्होंने उन्हें ख़त्म करने की योजना बनाई थी. पुलिस के अनुसार, फेलिक्स तीन अन्य लोगों के साथ शाम को एरोनिक्स कार्यालय के अंदर घुस गया. जहां उसने वीनू कुमार और फणींद्र सुब्रमण्या पर चाकू और तलवार से कई वार किए. वीनू कुमार का इस गर्दन कट गई. दोनों पीड़ितों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement