Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandigarh Firing News: चंडीगढ़ कोर्ट में फायरिंग, पंजाब के पूर्व AIG ने दामाद को गोलियों से भूना

Chandigarh Firing News: चंडीगढ़ के कोर्ट में एक ससुर ने दामाद को गोलियों से भून दिया है. मृतक कृषि विभाग में आईआरएस के पद पर काम करता था और वैवाहिक विवाद मामले में कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचा था.

Latest News
Chandigarh Firing News: चंडीगढ़ कोर्ट में फायरिंग, पंजाब के पूर्व AIG ने दामाद को गोलियों से भूना

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

चंडीगढ़ कोर्ट में फायरिंग की एक घटना सामने आई है जिसमें दामाद पर ससुर ने गोली चला दी. वैवाहिक विवाद मामले में पेशी के लिए दोनों पक्ष पहुंचे थे, इसी दौरान पूर्व एडीजी ने कृषि विभाग में आईआरएस के पद पर काम कर रहे अपने दामाद पर लाइसेंसी पिस्टल से कई गोलियां दागीं. घटना के बाद कोर्ट रूम में भगदड़ मच गई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मृतक की बॉडी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. मृतक की पहचान हरप्रीत सिंह के तौर पर हुई है. 

बाथरूम जाने के बहाने बरसा दी गोलियां 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक घटना चंडीगढ़ फैमिली कोर्ट की है.  आरोपी मलविंदर सिंह सिद्धू पंजाब पुलिस के पूर्व एआईजी रह चुके हैं. वैवाहिक विवाद मामले में दोनों पक्ष पेशी के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान सिद्धू ने कहा कि उन्हें बाथरूम जाना है, जिस पर दामाद हरप्रीत सिंह ने कहा कि वह लेकर चलते हैं. रास्ते में दोनों कुछ बात करते दिखे थे और वहीं आरोपी ने सिंह के सीने में गोलियां उतार दीं, जिससे उनकी मौत हो गई.


यह भी पढ़ें: केरल में हुई तबाही पर BJP नेता के बोल, 'गौ हत्या करते हैं इसलिए मची तबाही'  


आरोपी पर पहले से ही चल रहे हैं कई मामले 
आरोपी मलविंदर सिंह सिद्धू ने अपने दामाद पर 5 गोलियां चलाई थीं जिनमें से 2 उसके सीने में लगी, जबकि दो खाली चली गई और एक दरवाजे पर लग गई थी. गोलीबारी सुनकर वकीलों ने आरोपी को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया था. सिद्धू के ऊपर पिछले साल अपने पद का दुरुपयोग करने, धोखाधड़ी, ब्लैकमेल, जबरन वसूली और सरकारी कर्मचारियों से रिश्वत लेने का मामला दर्ज किया था. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्ष वैवाहिक मध्यस्थता के लिए पहुंचे थे.


यह भी पढ़ें: Amit Shah पर बरसे उद्धव ठाकरे, 'आज से उनको अहमद शाह अब्दाली ही कहूंगा'


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement