Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandigarh ग्रेनेड अटैक के दूसरे आरोपी को पुलिस ने दबोचा, दिल्ली में छुपा हुआ था बदमाश

चंडीगढ़ में हुए ग्रेनेड अटैक का दूसरा आरोपी पुलिस के हाथ लग चुका है. पुलिस ने दिल्ली से आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Latest News
Chandigarh ग्रेनेड अटैक के दूसरे आरोपी को पुलिस ने दबोचा, दिल्ली में छुपा हुआ था बदमाश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

चंडीगढ़ में पुलिस अधिकारी के घर हुए संदिग्ध ग्रेनेड विस्फोट के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पंजाब पुलिस ने केंद्रीय एजेंसियों की मदद से दिल्ली से आरोपी विशाल को गिरफ्ताक किया है. पुलिस को शक है कि ये हमला अमेरिका और पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकियों की साजिश है. दरअसल, विशाल ग्रेनेड अटैक के दौरान सीसीटीवी फुटेज में नजर आया था, जिसके बाद से पुलिस की नजर उस पर थी. 

क्या है पूरा मामला
बता दें कि ये घटना चंडीगढ़ के सेक्टर 10 इलाके में बुधवार शाम करीब 5.30 बजे हुई थी. इस हमले में घर की खिड़कियां और फूलों के गमले क्षतिग्रस्त हो गए थे. मिली जानकारी के मुताबिक, इस हमले में पंजाब के रिटायर एसपी निशाना थे, जो कई आतंकवादी मामलों की जांच कर चुके हैं. पुलिस ने एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. 


ये भी पढ़ें-PM Modi का झारखंड, गुजरात और ओडिशा में तीन दिवसीय दौरा, जनता को इन खास परियोजनाओं की मिलेगी सौगात  


पुलिस को आतंकी रिंदा पर शक 
पुलिस को गैंगस्टर हैप्पी पासिया पर शक है. हैप्पी पासिया पाकिस्तान स्थित आतंकवादी हरविंदर सिंह रिंदा की ओर से आतंकी मॉड्यूल संचालित करता है. बताया जा रहा है कि आतंकी संगठन ने रोहन मसीह को हाथगोले और हथियार मुहैया कराए थे, जिन्हें पाकिस्तान के साथ अंतरराष्ट्रीय सीमा पार से ड्रोन के जरिए तस्करी कर लाया गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement