Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandigarh University में 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो वायरल, 8 ने की सुसाइड की कोशिश

CU Protest: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की लड़कियों का न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया है. लड़कियों ने शनिवार को जमकर प्रदर्शन किया.

Chandigarh University में 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो वायरल, 8 ने की सुसाइड की कोशिश

जमकर हुआ हंगामा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में शनिवार रात को जमकर हंगामा हुआ. यूनिवर्सिटी की सैकड़ों लड़कियां प्रदर्शन पर उतर आईं और न्याय की मांग करते हुए 'We Want Justice' के नारे लगाए. लड़कियों का आरोप है कि नहाते समय लगभग 60 लड़कियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद 8 लड़कियों ने अपनी जान देने की कोशिश की. इसी मामले को लेकर लड़कियों का आरोप है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है.

सोशल मीडिया पर इन लड़कियों के वॉट्सऐप मैसेज भी वायरल हैं जिनमें उन्होंने जान देने की बात कही है. सुसाइड की कोशिश करने वाली लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, यूनिवर्सिटी की ही एक लड़की ने वीडियो बनाए और अपने बॉयफ्रेंड समेत अपने कई दोस्तों को भेज दिए. उसके दोस्तों ने ये वीडियो वायरल कर दिए.

यह भी पढ़ें- TMC सांसद ने PM Modi की फोटो ट्वीट कर उड़ाया मजाक, BJP ने किया पलटवार

पुलिस से भी भिड़ गईं लड़कियां
वीडियो बनाए जाने जैसी गंभीर घटना सामने आने के बाद गुस्साई लड़कियों ने शनिवार देर रात कैंपस में ही जमकर हंगामा किया. कैंपस में हंगामे की खबर पर पुलिस भी पहुंची लेकिन छात्राएं पुलिस पर भी भड़क गईं. आक्रोशित छात्राओं ने गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ भी की. पुलिस ने वीडियो बनाने वाली लड़की को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें- अखिलेश ने नीतीश को माना PM उम्मीदवार! ऑफर कर दिया पूरा यूपी

रिपोर्ट के मुताबिक, जिन लड़कियों ने जान देने की कोशिश की है, उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अपना वीडियो देख लिया. जान देने की कोशिश करने वाली लड़कियों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन लड़कियों के घरवालों को भी सूचना दी गई है और उन्हें बुलाया है.

शुरुआती जांच में पता चला है कि यह लड़की लंबे समय से अपने ही साथ पढ़ने वाली छात्राओं के वीडियो बना रही थी. शिमला में रहने वाले जिन दोस्तों को उसने वीडियो भेजे हैं अब उनकी भी तलाश की जा रही है. लड़कियों का आरोप है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कार्रवाई के बजाय इस मामले को दबाने की कोशिश की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement