Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DJ के साउंड से शख्स को हुआ ब्रेन हेमरेज, खून का थक्का जमने से दिमाग की फटी नस, जानें पूरा केस

ये मामला छत्तीसगढ़ का है. यहां डीजे की तेज आवाज की वजह से एक शख्स के दिमाग की नस फट गई, और उसे तुरंत ब्रेन हेमरेज हो गया. स्थिति को दखते हुए इसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. फिलहाल शख्स की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

Latest News
DJ के साउंड से शख्स को हुआ ब्रेन हेमरेज, खून का थक्का जमने से दिमाग की फटी नस, जानें पूरा केस
DJ High Sound (File Photo)
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीजे के साउंड से जुड़े मामलों में पिछले कई सालों से बहुत बड़ी बढ़ोतरी देखी गई है. डीजे के साउंड की वजह से आए दिन विवाद की घटनाएं होती रहती है. कई बार जानलेवा झड़पें भी देखने को मिलती है. डीजे के साउंड से संबंधित एक और ताजा मामला आया है, ये मामला छत्तीसगढ़ का है. यहां डीजे की तेज आवाज की वजह से एक शख्स के दिमाग की नस फट गई, और उसे तुरंत ब्रेन हेमरेज हो गया. लोगों ने स्थिति को दखते हुए इसे इलाज हेतु अस्पताल ले गए. फिलहाल शख्स की स्थिति नाजुक बनी हुई है, और उसका उपचार जारी है.

मरीज को रायपुर हॉस्पिटल के लिए किया गया रेफर
पहले उसे अंबिकापुर जिले के ही स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया, उसकी स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों की तरफ से उसे आगे रायपुर हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया.  वहां उसका उपचार कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक ऐसी संभावना है कि डीजे की तेज आवाज से उसके दिमाग के पिछले भाग की नस फट गई, जिसके बाद वहीं खून का थक्के का जमाव हो गया. 

सीटी स्कैन से ब्लड क्लॉटिंग का पता चला 
सूचना के मुताबिक ब्रेन हेमरेज से जूझ रहे शख्स का नाम संजय जायसवाल है. वो मूल रूप से बलरामपुर जिले के रहने वाले हैं. उनकी उम्र 40 साल की है. वो बलरामपुर में मौजूद सनावल इलाके में रहते हैं. ये घटना  9 सितंबर की है. संजय का सिर अचानक से चक्कराने लगा. उन्हें उल्टी और दस्त होने लगी. इसके बाद उसके परिवार वाले उन्हें वहां मौजूद मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में लेकर गए. वहीं पर उनका सीटी स्कैन कराया गया. रिपोर्ट में पाया गया कि शख्स के सिर के पीछे वाले पार्ट में नस के फट जाने से ब्लड क्लॉटिंग हो चुका था. इसी वजह से ब्रेन हेमरेज हुआ था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement