Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh News: इंदौर के होटल में वेज की जगह परोस दी चिकन बिरयानी, युवक ने दर्ज कराई FIR

Indore Viral News: युवक ने पुलिस के पास जाकर होटल मैनेजर के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने का मुकदमा दर्ज कराया है.

Madhya Pradesh News: इंदौर के होटल में वेज की जगह परोस दी चिकन बिरयानी, युवक ने दर्ज कराई FIR

Chicken Biryani मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Madhya Pradesh Viral News- एक होटल में वेज बिरयानी की जगह ग्राहक को चिकन बिरयानी खिला देने पर हंगामा मच गया. घटना मध्य प्रदेश (Mahdya Pradesh) के इंदौर (Indore) की है. चिकन बिरयानी खिलाने से आहत युवक ने होटल प्रबंधन से शिकायत की तो उसे उल्टा धमका दिया गया. इसके बाद युवक ने पूरा मामला सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और पुलिस के पास पहुंच गया. युवक ने होटल मैनेजर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की. शिकायत के आधार पर इंदौर पुलिस (Indore Police) ने FIR दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें- Uttar Pradesh में अब बदलने वाला है इन दो जगहों का नाम, अमित शाह के मंत्रालय से मिली मंजूरी

इंदौर के विजय नगर एरिया की है घटना

पुलिस की दी गई शिकायत के मुताबिक, आकाश कुमार दुबे नाम का युवक सोमवार शाम को विजय नगर थाना क्षेत्र (Vijay Nagar Police Station Indore) के भमोरी इलाके में बने  होटल अल्बा बैरिस्टो में खाना खाने गया था. दुबे इंदौर के ही शालीमार एरिया के रहने वाले हैं. दुबे के मुताबिक, उन्होंने वेज बिरयानी का ऑर्डर दिया. वेटर के बिरयानी लेकर आने पर उन्होंने उसे खाना शुरू कर दिया उन्हें खाते समय बिरयानी में हड्डी दिखाई दी. इस पर नाराज होते हुए आकाश ने वेटर से शिकायत की.

Leopard Attack Video: तारों की बाउंड्री कूदकर वैन पर झपटा तेंदुआ, 13 घायल, असम का यह वीडियो उड़ा देगा होश

वेटर के उल्टा-सीधा बोलने पर वह होटल के मैनेजर स्वप्निल गुजराती से इस बात की शिकायत करने लगे. आकाश के मुताबिक, मैनेजर ने भी गलती मानने के बजाय उन्हें ही दबाव में लेकर मामला रफा-दफा करने की कोशिश की. इस पर उन्होंने पूरा किस्सा सोशल मीडिया पर साझा कर दिया. आकाश के मुताबिक, सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर मैनेजर ने उन्हें धमकी दी. इसके बाद वह पुलिस के पास चले गए.

पढ़ें- PM Modi Brother Accident: प्रहलाद मोदी की कार का मैसूर में एक्सीडेंट, बेटे-बहू समेत 5 घायल

धार्मिक भावनाएं आहत करने का किया केस

मैनेजर के धमकाने पर आकाश विजय नगर थाना पुलिस के पास पहुंच गए. वहां उन्होंने मैनेजर के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने का केस दर्ज कराया है. इंदौर पुलिस के DCP संपत उपाध्याय ने अल्बा बैरिस्टो होटल के मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज होने की पुष्टि की है. DCP के मुताबिक, शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement