Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh News: फोन पर दी जान से मारने की धमकी, फिर स्कूल में मारा चाकू, जानें क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के जबलपुर में दो नाबालिग लड़कों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बात हत्या तक पहुंच गई.

Latest News
Madhya Pradesh News: फोन पर दी जान से मारने की धमकी, फिर स्कूल में मारा चाकू, जानें क्या है पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने नवमीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को मौत के धाट उतार दिया. जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विलवाद इतना बढ़ गया कि ये खूनी खेल में बदल गया. 

फोन कर दी थी धमकी 
पुलिस अधिकारी लोकेश डाबर ने बताया कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले 15 साल के आरोपी ने झगड़े के बाद प्रजापति को  सेलफोन पर जान से मारने की धमकी देते हुए एक मैसेज भेजा था. हत्या की इस वारदात को लेकर एसडीपीओ ने कहा, 'आरोपी और मृतक दोनों जिला मुख्यालय से लगभग 32 किलोमीटर दूर नटवारा गांव के अलग-अलग स्कूलों में पढ़ते थे. दोनों के बीच कुछ दिन पहले फोन पर बहस हुई थी जिसमें उसने (आरोपी) कहा था कि वो उसकी हत्या कर देगा.'


ये भी पढ़ें-अमेठी कांड के आरोपी को एनकाउंटर में लगी गोली, कर रहा था भागने की कोशिश   


मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ने रोहित प्रजापति को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद उसने प्रजापति को गुरुवार की शाम को रोका और उसे चाकू मार दिया. रोहित को सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्तर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement