Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली सरकार के अधिकारी की घिनौनी करतूत, दोस्त की बेटी से रेप, CM केजरीवाल ने लिया एक्शन

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने अधिकारी पर अपने मृत दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है.

दिल्ली सरकार के अधिकारी की घिनौनी करतूत, दोस्त की बेटी से रेप, CM केजरीवाल ने लिया एक्शन

Rape Crime 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने नाबालिग से रेप के आरोपी महिला एवं बाल विकास अधिकारी को सस्पेंड करने का निर्देश दिया है. साथ ही इस मामले में आज शाम तक मुख्य सचिव से रिपोर्ट मांगी है. विभाग में आरोपी डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात था. अधिकारी पर अपने दोस्त की बेटी से कथित तौर पर कई महीनों तक रेप का आरोप लगा है. वहीं, दिल्ली पुलिस ने डिप्टी डायरेक्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज लिया है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिकारियों ने बताया कि सीएम केजरीवाल ने इस मामले में शाम पांच बजे तक मुख्य सचिव से रिपोर्ट की मांग की है. पुलिस ने रविवार को कहा था कि दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारी के खिलाफ अपने दोस्त की नाबालिग बेटी से कई बार बलात्कार करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित के पिता का एक अक्टूबर, 2020 को निधन हो गया था और तब से वह आरोपी और उसके परिवार के साथ उनके घर में रह रही थी. आरोपी दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग में उप निदेशक है.

ये भी पढ़ें- SC ने 27 हफ्ते की गर्भवती को दी गर्भपात की अनुमति, रेप पीड़िता है महिला  

3 साल पहले आरोपी ने नाबालिग से की थी दोस्ती
पुलिस ने बताया कि आरोपी अफसर ने अपनी पत्नी की मदद से 2020 से 2021 के बीच कई महीनों तक अपने दोस्त की नाबालिग बेटी से बार-बार रेप किया. आरोपी की पत्नी ने भी इस कृत्य में उसका साथ दिया और पुलिस को नहीं बताया, इसलिए उसके खिलाफ एफआईआर में धारा 120-बी (आपराधिक साजिश) जोड़ी गई है. 

पीड़िता बारहवीं कक्षा की छात्रा है. उसकी मुलाकात आरोपी से एक चर्च में हुई थी. 2020 में पीड़िता के पिता की मौत हो गई, जिसके बाद वह डिप्रेशन में आ गई. इस दौरान आरोपी ने उससे दोस्ती कर ली, इसलिए वह उसकी मदद करने के बहाने उसे अपने घर ले गया. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसे आरोपी ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. 

पीड़िता ने यह बात जब आरोपी की पत्नी को बताई तो उसने मदद करने के बजाय नाबालिग का गर्भपात करवा दिया. महिला ने गर्भपात की गोलियां खरीदने के लिए अपने बेटे को भेजा.'फिलहाल बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें- तेज प्रताप यादव ने अटल पार्क का नाम बदला, जानें अब किस नाम से जाना जाएगा

पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज कर लिया है और अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस उसे स्थानीय मजिस्ट्रेट के पास ले जाकर उसका बयान दर्ज कराएगी. आरोपी और उसकी पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)(एफ), 506, 509, 323, 313, 120बी, और 34 और पॉक्सो अधिनियम की धारा 6/21 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement