Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मंच पर कूदा व्यक्ति, सुरक्षाकर्मियों ने लिया एक्शन

बेंगलुरु में सीएम सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. रविवार को लोकतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान ये घटना घटी.

Latest News
CM सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मंच पर कूदा व्यक्ति, सुरक्षाकर्मियों ने लिया एक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बेंगलुरु में सीएम सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक की खबर सामने आई है. दरअसल, कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया बेंगलुरु में आयोजित लोकतंत्र कार्यक्रम में पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक हो गई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखा जा सकता है कि एक अज्ञात व्यक्ति मंच के सामने बैठा था और वो अचानक मंच पर कूदा गया. 

सीएम तक पहुंचने की कोशिश 
सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. देका गया कि एक अज्ञात व्यक्ति मंच के सामने बैठा था और अचानक वो मंच पर कूदा और मुख्यमंत्री के पास पहुंचने की कोशिश करने लगा. लेकिन, व्यक्ति जैसे ही मंच पर कूदा वैसे ही सारे सुरक्षाकर्मी एक्शन में आ गए और व्यक्ति को चारों तरफ से घेर लिया. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे नीचे उतारा और पुलिस के हवाले कर दिया. बता दें, इस घटना में सीएम को कोई चोट नहीं आई है.  

 


ये भी पढ़ें-नोएडा DM का 'एक्स' अकाउंट हैक करने वाला अरेस्ट, राहुल गांधी पर की थी अभद्र टिप्पणी


शॉल फेंकने की कोशिश 
घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति सीधे वहीं कूदा था जहां सीएम सिद्दारमैया बैठे थे. लेकिन सीएम के पीछे एक सुरक्षा कर्मी खड़ा था जिसने व्यक्ति के मंच पर कूदते ही उसे पकड़ लिया. इसके बाद उस व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया गया. हालांकि, व्यक्ति बस सीएम से कुछ ही इंच दूर रह गया था. उस के हाथ में एक शॉल भी था जो उसने सीएम की तरफ फेंकना चाहा, लेकिन सुरक्षा कर्मी ने उस शॉल को भी पकड़ लिया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement