Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अखिलेश यादव पर बरसे CM Yogi Adityanath, 'हिंदुओं के खून से रंगे हैं जिनके हाथ...'

UP Politics CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप और जुबानी हमलों का दौर तेज हो गया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला है. 

Latest News
अखिलेश यादव पर बरसे CM Yogi Adityanath, 'हिंदुओं के खून से रंगे हैं जिनके हाथ...'

CM Yogi ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश की राजनीति में (UP Politics) में इन दिनों आरोपों और जुबानी तंज का दौर चल रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक सभा में प्रदेश के पूर्व सीएम कल्याण सिंह की पुण्यतिथि पर याद करते हुए अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इनके हाथ हिंदुओं के खून से रंगे हुए हैं. अखिलेश यादव के पीडीए के दावों पर उन्होंने कहा कि जो लोग पीडीए के दावे करते हैं उनका चरित्र जनता के सामने आ गया है. जिनके हाथ सैंकड़ों हिंदुओं से रंगे हैं, उस दुर्दांत अपराधी के घर जाते हैं. 

अखिलेश यादव के PDA फॉर्मूले पर साधा निशाना 
एक सभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, 'इनका पीडीए सबने देख लिया है. हिंदू धर्मात्माओं पर इनके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है. श्रद्धेय बाबूजी (कल्याण सिंह) के दिवंगत होने पर उनके मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला था. श्रद्धांजलि देने के लिए जाना तो दूर की बात है.प्रदेश का एक दुर्दांत माफिया (मुख्तार अंसारी) मरा था, तो उसके गांव चले गए थे फातिहा पढ़ने. यही इनका पीडीए है?' 


यह भी पढ़ें: 30 साल के जवान बेटे के लिए सुप्रीम कोर्ट से मौत मांगने पहुंचे मां-बाप, कारण जानकर रो देंगे आप


उन्होंने कहा कि दुर्दांत अपराधी जिसके हाथ सैंकड़ों हिंदुओं के खून से रंगे थे उसके लिए अखिलेश यादव सांत्वना जताते हैं. उन्होंने यह भी जरूरी नहीं समझा कि कल्याण सिंह जी क पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दें. श्रद्धेय बाबूजी दो-दो राज्यों के राज्यपाल रहे थे. 10 बार विधायक रहे, प्रदेश के सीएम भी रहे थे. यही इनका पीडीए है. उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटों पर उप-चुनाव के लिए बीजेपी और इंडिया गठबंधन दोनों ही अपना पूरा जोर लगा रहे हैं.


यह भी पढ़ें: भारी मिस्टेक हो गया सर!... लाठीचार्ज के दौरान सिपाही ने SDM साहब को ही जड़ दिया डंडा, VIDEO  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement