Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पुष्कर सिंह धामी के बाद CM योगी ने लिया बड़ा फैसला, अग्निवीरों के लिए तय किया आरक्षण

CM Yogi on Agniveer: पुष्कर सिंह धामी के बाद CM Yogi आदित्यनाथ ने अग्निवीरों के लिए एक बड़ा ऐलान किया है. अब उत्तराखंड के बाद यूपी में भी अग्निवीरों को आरक्षण दिया जाएगा.

Latest News
पुष्कर सिंह धामी के बाद CM योगी ने लिया बड़ा फैसला, अग्निवीरों के लिए तय किया आरक्षण
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

CM Yogi on Agniveer: योगी सरकार की ओर से उत्तर प्रदेश में अग्निवीरों के लिए आरक्षण की घोषणा की गई है. योगी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा है कि अग्निवारों को यूपी पुलिस और पीएसी में आरक्षण का लाभ दिया जाएगा. CM योगी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकरी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. 

सीएम योगी ने कहा कि "अग्निवीर जब अपनी सेवा के बाद वापस आएंगे, उत्तर प्रदेश सरकार पुलिस सेवा में, पीएसी में इन नौजवानों को प्राथमिकता के आधार पर समायोजन की सुविधा देगी." उन्होंने आगे कहा कि "उनके लिए एक निश्चित आरक्षण की सुविधा उत्तर प्रदेश पुलिस में उपलब्ध कराएंगे..."

 

इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अग्निवीरों के लिए आरक्षण की घोषणा की थी. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा था कि अग्निवीरों को प्रदेश के सरकारी विभागों में नियुक्तियां प्रदान की जाएंगी. इसके साथ ही धामी ने कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो अग्निवारों के लिए आरक्षण का प्रस्ताव कैबिनेट में लाया जाएगा. 

 

 
सीएम धामी ने ये भी कहा कि अगर अग्निवीरों के आरक्षण के लिए एक्ट बनाने की जरूरत पड़ी तो इसे विधानसभा में भी लेकर आएंगे. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में कहा कि" हमारी सरकार सैनिकों के कल्याण हेतु  प्रतिबद्ध है."

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement