Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI vs RR Highlights: गेंदबाजों के घातक प्रदर्शन के बाद पराग के अर्धशतक ने दिलाई राजस्थान को जीत, मुंबई को मिली लगातार तीसरी हार

Mumbai vs Rajasthan IPL 2024, Highlights: राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 125 के स्कोर पर रोकने बाद 27 गेंदें शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया. रियान पराग ने इस सीजन का लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ा. ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल ने तीन-तीन विकेट झटके.

Latest News
MI vs RR Highlights: गेंद�बाजों के घातक प्रदर्शन के बाद पराग के अर्धशतक ने दिलाई राजस्थान को जीत, मुंबई को मिली लगातार तीसरी हार

राजस्थान ने आईपीएल 2024 में जीत की हैट्रिक लगाई.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर आईपीएल 2024 में लगातार तीसरी जीत दर्ज कर ली है. सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 125 रन ही बना पाई थी. ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल ने तीन-तीन विकेट लेकर हार्दिक पंड्या ब्रिगेड को खुलकर खेलने का कोई मौका नहीं दिया. इसके बाद रियान पराग ने नाबाद अर्धशतक जड़कर राजस्थान को 27 गेंद शेष रहते 6 विकेट से जीत दिला दी.

    बोल्ट ने मुंबई के तीन बल्लेबाजों को पहली गेंद पर किया आउट

    पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाए जाने पर मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही. 14 के स्कोर तक टीम ने 3 विकेट गंवा दिए थे. मुंबई को ये तीनों झटके बोल्ट ने दिए. बोल्ट ने पहले ओवर की पांचवीं और आखिरी गेंद पर रोहित शर्मा और नमन धीर को पवेलियन भेजने के बाद अगले ओवर की दूसरी ही गेंद पर इम्पैक्ट सब के रूप में क्रीज पर आए डेवाल्ड ब्रेविस को चलता कर दिया. इन तीनों बल्लेबाजों को बोल्ट ने गोल्डन डक पर आउट किया. नांद्रे बर्गर ने चौथे ओवर में ईशान किशन को विकेट के पीछे लपकवाकर मुंबई की स्थिति को बद से बदतर कर दिया.

    युजवेंद्र चहल ने भी चटकाए तीन विकेट

    पावरप्ले के अंदर 4 विकेट गंवाकर संकट में फंसी मुंबई की पारी को हार्दिक पंड्या और तिलक वर्मा ने संभालने की कोशिश की. दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी हुई. युजवेंद्र चहल ने हार्दिक को चलता कर इस जोड़ी को तोड़ा. मुंबई इंडियंस के कप्तान ने 21 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 34 रनों की पारी खेली. चहल ने इसके बाद तिलक वर्मा और गेराल्ड कोएट्जी का विकेट झटक चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचने की मुंबई की बची-खुची उम्मीदें भी खत्म कर दी. लेग स्पिन ग्रैंडमास्टर ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 11 रन देकर 3 विकेट झटके.

    रियान पराग ने जड़ा लगातार दूसरा अर्धशतक

    छोटे स्कोर का पीछा करने उतरी राजस्थान ने पहले ही ओवर में यशस्वी जायसवाल का विकेट गंवा दिया. यशस्वी ने वेना मफाका को लगातार दो चौके जड़ने के बाद कवर में आसान कैच दे दिया. इस सीजन पहला मैच खेल रहे आकाश मधवाल ने लगातार ओवरों में संजू सैमसन और जोस बटलर के विकेट झटक मुकाबले में रोमांच पैदा की, लेकिन रियान पराग ने सीजन का लगातार दूसरा अर्धशतक जड़कर राजस्थान के लिए रन चेज को और आसान बना दिया. पराग 39 गेंद में 5 चौके और 3 छक्कों की मदद से 54 रन बनाकर नाबाद लौटे. राजस्थान ने जहां आईपीएल 2024 में जीत की हैट्रिक लगाई, तो वहीं मुंबई को लगातार तीसरी शिकस्त मिली.


    ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा के आउट होने पर खुश हुआ CSK फैन, मुंबई इंडियंस के समर्थकों ने कर दी हत्या 


    डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

    देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement