Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शहीद कर्नल मनप्रीत के बेटे ने वर्दी पहन पिता को किया सैल्यूट, भावुक कर देगा ये VIDEO

Anantnag Encounter Shaheed Manpreet Singh: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान कर्नल मनप्रीत सिंह शहीद हो गए थे.

शहीद कर्नल मनप्रीत के बेटे ने वर्दी पहन पिता को किया सैल्यूट, भावुक कर देगा ये VIDEO

Colonel Manpreet Singh funeral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमले में शहीद हुए कर्नल मनप्रीत सिंह का का पार्थिव शरीर मोहाली स्थिति उनके बडोदिया में गांव पहुंच गया है. यहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. कर्नल मनप्रीत के पार्थिव शरीर देखकर परिवार की आंखें नम हो गई. वहीं कर्नल के मासूम बेटे ने सेना की वर्दी पहनकर पिता को सैल्यूट किया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, पंजाब के राज्‍यपाल बनवारी लाल पुरोहित भी शहीद कर्नल मनप्रीत सिंह के अंतिम संस्‍कार में शामिल होंगे. आर्मी के तमाम सीनियर अफसरों की मौजूदगी में उनके पार्थिव शरीर को तिरंगे झंडे में लपेटकर अंतिम संस्‍कार के लिए ले जाया जाएगा. अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए स्थानीय लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा है. हाथों में तिरंगा लिए लोग अंतिम संस्‍कार स्‍थल पर पहुंच रहे हैं.  

मेजर आशीष ढोचक का पार्थिव शरीर भी पानीपत पहुंचा
वहीं, शहीद हुए मेजर आशीष ढोचक का पार्थिव शरीर हरियाणा के पानीपत पहुंच गया है. उनका भी आज ही अंतिम संस्कार किया जाएगा. मेजर ढोचक अक्टूबर में पानीपत स्थित अपने नए घर में रहने के लिए जाने वाले थे. उनका परिवार किराए के मकान में रह रहा था. मेजर ढोचक के पार्थिव शरीर को सेना के एक वाहन में पानीपत स्थित उनके घर लाया गया. शहीद जवान ढोचक को अंतिम विदाई देने के लिए उनके आवास पर शुक्रवार को भारी संख्या में लोग एकत्र हुए.

ये भी पढ़ें- नूंह हिंसा मामले में पुलिस का एक्शन, मोनू मानेसर के बाद कांग्रेस विधायक गिरफ्तार

शहीद मेजर ढोचक का पार्थिव शरीर पानीपत स्थित उनके घर पहुंचते ही वहां माहौल और गमगीन हो गया. शहीद मेजर के पार्थिव शरीर को सेना के एक वाहन में श्मशान घाट ले जाया जाएगा, जहां कुछ देर बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.  मेजर ढोचक के परिवार में उनकी पत्नी, दो साल की बेटी और तीन बहनें हैं. घाटी के कोकेरनाग इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में कर्नल सिंह और मेजर ढोचक सहित सेना के तीन जवान एवं जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी हिमायूं भट शहीद हो गए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement