Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SDM ने ऑफिस में फरियादी को बनाया मुर्गा तो हुआ वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

Viral Video: वीडियो सामने आने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया गया. एसडीएम ने वायरल वीडियो पर सफाई दी है.

SDM ने ऑफिस में फरियादी को बनाया मुर्गा तो हुआ वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

SDM Chamber Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के मीरगंज के एसडीएम उदित पवार के पास शमशान की जमीन पर कब्जा किए जाने की शिकायत लेकर कुछ लोग उनके कार्यालय पहुंचे थे. उन्होंने ग्रामीणों की समस्या सुनने की बजाय एक व्यक्ति को अपने ऑफिस में मुर्गा बना दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि, डीएनए हिंदी वीडियो के संदर्भ की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो सामने आने के बाद डीएम ने एसडीएम मीरगंज से हटाकर जिला मुख्यालय में भेज दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के के मुताबिक, मंडनपुर गांव में मिश्रित आबादी है. वहां पर शमशान घाट नहीं होने की वजह से अंतिम संस्कार में कठिनाई होती है. ग्रामीणों का कहना है कि गांव में शमशान के लिए जगह आरक्षित है लेकिन दूसरे समुदाय के लोगों ने इसे कब्रिस्तान में मिला लिया है. ग्रामीणों ने पैमाइश कराकर शमशान की भूमि अलग करने की मांग की. इसके साथ ग्रामीणों ने कहा कि दूसरे समुदाय के लोग अपने त्योहार पर मंदिर के पास खाली जमीन से ढोल बजाते हुए निकलते हैं. जिसकी वजह से समस्या होती है.

यह भी पढ़ें: जिस बेटे को मरा मान परिवार कर रहा था अंतिम संस्कार, वह गर्लफ्रेंड के साथ मिला

शिकायत सुनकर भड़क गए एसडीएम

बताया जा रहा है कि पैमाइश की मांग करने पर एसडीएम भड़क गए. उन्होंने एक व्यक्ति को मुर्गा बना दिया और अन्य लोगों के साथ भी ठीक से पेश नहीं आए. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एसडीएम मोबाइल पर कुछ कर रहे हैं और सामने एक युवक मुर्गा बना हुआ है. वीडियो के वायरस होते ही बरेली से लखनऊ तक हड़कंप मच गया. 

यह भी पढ़ें: 'पहले सीख लीजिए, संविधान पीठ के केस क्या होते हैं' CJI ने वकील को क्यों लगाई ऐसी फटकार

डीएम ने दिए जांच के निर्देश

इस घटना पर बरेली डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने बताया कि एसडीएम के ऑफिस में एक व्यक्ति के अपमान करने का मामला सामने आया है. प्रारंभिक जांच में एसडीएम उदित पवार की लापरवाही देखी गई है. ऐसे में एसडीएम को तहसील से तत्काल हटाकर मुख्यालय में कर दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है. वहीं, एसडीएम उदित पवार ने कहा कि वह व्यक्ति स्वयं से मुर्गा बना था. उसके साथ के लोगों ने ही साजिश के तहत उसका वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. उनकी छवि बिगड़ने के लिए ऐसा किया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement