Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पार्टी छोड़कर BJP में गए विधायक वेश्या हैं, दलबदलुओं पर कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद के बयान से मचा बवाल

बीके हरिप्रसाद ने स्थानीय लोगों से अपील की है कि वे स्थानीय विधायकों को सबक सिखाएं, जिन्होंने अपना स्वाभिमान तक बेच दिया है.

पार्टी छोड़कर BJP में गए विधायक वेश्या हैं, दलबदलुओं पर कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद के बयान से मचा बवाल

कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक विधान परिषद में विपक्ष के नेता बीके हरिप्रसाद ने 2019 में कांग्रेस छोड़ने वाले विधायकों की तुलना वेश्या से की है. उन्होंने सालभर के अंदर विधायकों के दल-बदलने को गलत बताया है. उन्होंने यह भी कहा है कि इन नेताओं ने अपनी आत्मा बेच दी है. बीके हरिप्रसाद का इशारा विजयनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक और अब मंत्री आनंद सिंह की ओर था.

आनंद सिंह उन 17 विधायकों में शामिल थे, जिन्होंने पहले इस्तीफा दे दिया और बीजेपी में शामिल हो गए. यही वजह है कि कांग्रेस-JDS  सरकार गिर गई थी. विधायकों के पाला बदलने से राज्य में बीजेपी की एंट्री हो गए. आनंद सिंह ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता था. दलबदल के बाद फिर उनकी सदस्यता रद्द हुई थी फिर विजयनगर विधासनभा पर हुए उपचुनाव में उन्होंने जीत हासिल कर ली. 

Assembly Elections 2023: अब शुरू होगा 2024 का सेमीफाइनल, 3 राज्यों में विधानसभा चुनावों का ऐलान आज

क्या है बीके हरिप्रसाद का बयान?

बीके हरिप्रसाद ने कहा, 'कुछ विधायकों ने खुद को बेच दिया है. जब एक महिला आजीविका के लिए अपना शरीर बेचती है, तो हम उसे वेश्या कहते हैं. आप इसे क्या कहेंगे. विधायक जिसने खुद को बेच दिया है? मैं इसे आप पर छोड़ता हूं.'


BJP के तेजस्वी सूर्या ने खोल दिया था फ्लाइट का Exit Gate? एक महीने बाद खुली पोल

'विधायकों को सिखाना होगा सबक'

 

मंत्री आनंद सिंह का नाम लिए बिना कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने कहा, 'आपको स्थानीय विधायक को सबक सिखाना होगा जिन्होंने अपना स्वाभिमान समेत सब कुछ बेच दिया है.'

कांग्रेस कर्नाटक में प्रजा ध्वनि यात्रा निकाल रही है. यह कांग्रेस का राज्यव्यापी बस अभियान है. इसका नेतृत्व स्टेट यूनिट के हेड डीके शिवकुमार और विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया कर रहे हैं. कर्नाटक चुनावों में उन्होंने जान झोंक दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement