Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress नेता नेट्टा डिसूजा की शर्मनाक हरकत, प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लेते समय पुलिस पर थूका

Who is Netta D'Souza: दिल्ली में कांग्रेस के प्रदर्शन (Congress Protest) के दौरान महिला कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा ने पुलिसकर्मियों पर ही थूक दिया.

Congress नेता नेट्टा डिसूजा की शर्मनाक हरकत, प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लेते समय पुलिस पर थूका

नेट्टा डिसूजा ने पुलिसकर्मियों पर थूका

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ जारी है. इस पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के नेता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. दिल्ली में जारी प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस की नेता नेट्टा डिसूजा ने शर्मनाक हरकत कर दी. नेताओं को हिरासत में लिए जाते समय आगबबूला हुईं नेट्टा डिसूजा (Netta D'Souza) ने पुलिसकर्मियों के ऊपर ही थूक दिया.

इस शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं को बस में बिठाया जा रहा है. इसी क्रम में नेट्टा डिसूजा को भी बस में चढ़ाया जाता है तो वह पुलिस पर भड़क उठती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिसकर्मियों को कुछ कहा और फिर उनके ऊपर थूक भी दिया. हालांकि, अभी यह नहीं पता चला है कि उन्होंने ऐसी हरकत क्यों की.

यह भी पढ़ें- Sonia Gandhi को अस्पताल से मिली छुट्टी, 23 जून को ED के सामने होना है पेश

भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ में हो रही है अवैध फोन टैपिंग
राहुल गांधी से पूछताछ के खिलाफ प्रदर्शन करते समय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा, 'सिर्फ़ इस वजह से कि हम राहुल गांधी के साथ हैं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई के खिलाफ छापेमारी की गई. मुझे भी पता चला है कि छत्तीसगढ़ में भी अवैध रूप से फोन टैपिंग की जा रही है. वे हमारे राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- अग्निपथ, ईडी की पूछताछ, पुलिस का 'जुल्म', कांग्रेस ने राष्ट्रपति के सामने खोला शिकायतों का पिटारा

आपको बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ कई दिनों से जारी है. 23 जून को सोनिया गांधी को भी ईडी के सामने पेश होना है. इससे पहले, तबीयत खराब होने के चलते वह ईडी के सामने पेश नहीं हो सकी थीं. राहुल गांधी से पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस ने जमकर प्रदर्शन किया है और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भी इस बारे में ज्ञापन सौंपा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement